दिल्ली हिंसा पर चेतन भगत ने किया 'हिन्दू-मुस्लिम' ट्वीट तो अनुपम खेर ने यूं लगाई फटकार
Advertisement
trendingNow1646192

दिल्ली हिंसा पर चेतन भगत ने किया 'हिन्दू-मुस्लिम' ट्वीट तो अनुपम खेर ने यूं लगाई फटकार

दिल्ली हिंसा पर चेतन भगत ने ऐसा ट्वीट किया कि अनुपम खेर को जवाब देना पड़ा. जानें क्या है पूरा मामला.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : दिल्ली में हो रही हिंसा को लेकर सेलेब्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. उत्तर पूर्वी दिल्ली में नागरिकता कानून (CAA) को लेकर फैली हिंसा में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 150 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं. सोमवार से शुरू हुआ उपद्रवियों का तांडव बुधवार को भी जारी है. इस मामले पर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि भारत 1947 में हिन्दू-मुस्लिम, हिन्दू मुस्लिम. वहीं दुनिया चांद पर पहुंच गई, कंप्यूटर, इंटरनेट, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, सेलफोन, स्मार्टफोन और एप्स बना लिए. मगर भारत 2020 में भी हिन्दू-मुस्लिम, हिन्दू-मुस्लिम पर अटका है. चेतन के इस ट्वीट पर अनुपम खेर ने जवाब दिया है. 

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने चेतन भगत के ट्वीट का जवाब दिया है. उन्होंने लिखा कि आप ना केवल खुद को बल्कि लाखों भारतीयों का महत्व कम कर रहे हैं. हिंदू और मुस्लिम दोनों का. 72 वर्षों में भारत ने हर क्षेत्र में सफलता हासिल की. यह सिर्फ एक स्मार्ट ट्वीट है, लेकिन सच्चाई से बहुत दूर है. इस पर चेतन भगत ने दोबारा ट्वीट किया है कि आपकी बात सही है सर, लेकिन हम हमेशा हिन्दू-मुस्लिम करते रहेंगे क्या. यह दिल तोड़ने वाली बात है. अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

इससे पहले भी अनुपम खेर ने दिल्ली हिंसा को लेकर एक के बाद एक दो ट्वीट किए थे. अनुपम ने पहले ट्वीट में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि रतनलाल की हत्या से मैं बहुत दुखी और नाराज हूं. अपराधियों को पकड़ें और दोषियों को सजा दें. उनके परिवार को मेरी ओर से संवेदना. इसके बाद अनुपम ने दूसरा ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा है- अपनी जिंदगी को इतना सस्ता ना बनाओ कि कोई भी दो कौड़ी का इंसान उससे खेलकर चला जाए... :) 

वैसे बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने भी इस पर ट्वीट किया था कि सीरिया? दिल्ली? हिंसक लोग हिंसक बर्ताव कर रहे हैं बिना इस बात की आधी भी जानकारी लिए कि वो आखिर चाहते क्या हैं. मेरे शहर और मेरे घर को ये लोग असुरक्षित बना रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news