Animal Boc Day 12: रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही रणबीर कपूर की 'एनिमल', 12वें दिन कलेक्शन 757 करोड़ पार
Advertisement
trendingNow12008612

Animal Boc Day 12: रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही रणबीर कपूर की 'एनिमल', 12वें दिन कलेक्शन 757 करोड़ पार

Animal Film का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जबरदस्त है. इस फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार धमाकेदार है. ये फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन में कई रिकॉर्ड्स ब्रेक कर रही है. जानिए 12वें दिन कितना कलेक्शन किया.

रणबीर कपूर एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 12

Animal Boc Day 12: रणबीर कपूर की 'एनिमल' फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बवाल जारी है. इस फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं और इसकी रफ्तार ने सभी को हैरान कर दिया है. रणबीर और बॉबी की जबरदस्त एक्टिंग ने लोगों को इतना इंप्रेस किया है कि फिल्म 13 दिन बाद भी जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. जानिए इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है.

12वें दिन भी जलवा बरकरार
1 दिसंबर को रिलीज हुई 'एनिमल' (Animal Film) फिल्म की दहाड़ बॉक्स ऑफिस पर जारी है. इस फिल्म का कलेक्शन वर्ल्डवाइड 12वें दिन 757.73 करोड़ हो गया है. इससे पहले यानी कि 11वें दिन तक ये आंकड़ा 737.98 करोड़ था. इस तरह ये फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के आंकड़े को छूने के काफी करीब पहुंचती जा रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

 

रफ्तार पर ब्रेक लगाना मुश्किल
इस फिल्म के पास कमाई करने का अभी 20 दिसंबर तक का वक्त है. ऐसा इसलिए क्योंकि 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' रिलीज हो रही है. ऐसे में हो सकता है कि 'डंकी' के रिलीज होते ही फिल्म की रफ्तार पर थोड़ा असर पड़े.

बदल दी बॉबी देओल की किस्मत
इस फिल्म ने जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के करियर को और चमका दिया है तो वहीं बॉबी देओल के करियर में जान फूंक दी है. इस फिल्म में बॉबी ने अबरार का किरदार निभाया है जिसने बॉबी को पॉपुलैरिटी दिला दी. फिल्म में बॉबी भले ही एक भी डायलॉग नहीं बोले. लेकिन उनके चेहरे के एक्सप्रेशन और खतरनाक रोल ने लोगों को उनका फैन बना दिया. इस फिल्म से पहले बॉबी 'आश्रम' वेब सीरीज में नजर आए थे. इस वेब सीरीज में बॉबी बाबा निराला के रोल में ऐसे ढले कि लाइमलाइट में आ गए थे. इस वेब सीरीज के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं और चौथे सीजन का फैंस इंतजार कर रहे हैं. 

 

 

 

 

 

 

Trending news