Animal में गीतांजलि रोल पर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब जो आप सोच भी नहीं सकते
Advertisement
trendingNow12001972

Animal में गीतांजलि रोल पर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब जो आप सोच भी नहीं सकते

Animal Film में रश्मिका मंदाना के किरदार गीतांजलि को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं. इसे लेकर अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

एनिमल फिल्म को लेकर रश्मिका मंदाना का रिएक्शन

Animal Film: 'एनिमल' फिल्म जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है तो वहीं फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. कुछ लोग रणबीर कपूर के रोल को टॉक्सिक बता रहे हैं, कुछ फिल्म में दिखाए गए वॉयलेंस पर सवाल खड़े कर रहे हैं तो कुछ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के गीतांजलि किरदार पर उंगली उठा रहे हैं. इन सब सवालों के बीच अब रश्मिका मंदाना ने चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है और ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया.

रश्मिका ने दिया मुंहतोड़ जवाब
रश्मिका मंदाना ने ट्वीट किया- 'अगर मैं एनिमल के गीतांजलि किरदार को एक लाइन में बताऊं तो वो ऐसी ताकत है जो अपने पूरे परिवार को जोड़कर रखती है. वो बहुत रियल, साफ और काफी मजबूत है. इस किरदार को निभाते वक्त मैंने डायरेक्टर से कई बार गीतांजलि के एक्शन को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि गीतांजलि और रणविजय का रिश्ता ऐसा ही है.'

 

 

बहुत खूबसूरत है किरदार

इसके साथ ही रश्मिका ने लिखा- 'वॉयलेंस से भरी जिंदगी में गीतांजलि पीस लेकर आती है. वो ऐसा पत्थर है जिसे कोई भी तूफान हिला नहीं सकता है. उसके लिए उसका पति, बच्चे और फैमिली सबसे ज्यादा जरूरी है. वो अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकती है. मेरी नजर में वो बहुत खूबसूरत किरदार है. वो हर वक्त अपने परिवार के लिए खड़ी रहती है.'

 

 

बॉक्स ऑफिस पर एनिमल का डंका
'एनिमल' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 8 दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. इस फिल्म की रफ्तार को देखकर लगता है कि इस शनिवार और रविवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पहले से ज्यादा कमाई कर सकती है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही. वहीं तृप्ति डिमरी के कुछ देर के रोल ने उन्हें काफी पॉपुलर कर दिया है.

 

Trending news