Animal का आखिरी सीन देखकर हिल गईं बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर, बोलीं- 'मत किया कर ऐसी फिल्में'
Advertisement
trendingNow12000533

Animal का आखिरी सीन देखकर हिल गईं बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर, बोलीं- 'मत किया कर ऐसी फिल्में'

Animal Film की सक्सेस ने बॉबी देओल के करियर में जान फूंक दी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. इस फिल्म को लेकर हाल ही में बॉबी ने खुलकर बात की. इसके साथ ही बताया कि फिल्म देखने के बाद उनकी मां ने किस तरह से रिएक्ट किया था.

 

एनिमल फिल्म देखने के बाद बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर का रिएक्शन

Animal Film: 'एनिमल' (Animal Film) फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) के भले ही गिनती के चंद रोल है लेकिन काफी खतरनाक है. कुछ सीन्स तो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों ने आंखें तक बंद कर ली. हालांकि इन कुछ सीन्स ने बॉबी देओल को एक बार फिर से लाइमलाइमट में ला दिया है और उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. हाल ही में बॉबी देओल ने अपनी फिल्म पर मां प्रकाश कौर ने किस तरह से रिएक्ट किया ये बताया. बॉबी ने कहा कि उनकी मां ने फिल्म देखने के बाद क्या कहा था. 

'एनिमल' देखने के बाद क्या कहा प्रकाश कौर ने?
एनिमल फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) की जमकर तारीफ हो रही है. इस फिल्म को लेकर बॉबी ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. इस दौरान बॉबी ने कहा- 'उनका डेथ सीन देखकर उनकी मां ने कहा था कि ऐसी फिल्में मत किया कर मुझसे ऐसा देखा नहीं जाता. बॉबी ने कहा मैंने अपनी मां को समझाया कि वो फिल्म का एक सीन है. वो उनके सामने बिल्कुल ठीक खड़े हैं. एक्टर ने कहा कि उनकी परफॉर्मेंस से मां बहुत खुश हैं. मां ने ये भी कहा कि मेरी सभी फ्रेंड्स तुझसे मिलना चाहती हैं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

रो पड़े थे बॉबी

फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद जब पैपराजी के सामने आए तो रो पड़े. दरअसल, पैपराजी ने बॉबी देओल की एक्टिंग की बहुत तारीफ की थी. जिससे बॉबी कैमरे के सामने ही काफी इमोशनल हो गए थे और उनके आंसू निकल पड़े थे. बॉबी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

बॉक्स ऑफिस पर मचा रही तहलका 
'एनिमल' (Animal Film) फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंच रही है. वहीं ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म जल्द ही 500 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. 

Trending news