गुस्साए अमिताभ ने किया ट्वीट- 'मिजाज में सख्ती...', लोग पूछने लगे ऐसे सवाल
Advertisement
trendingNow1652483

गुस्साए अमिताभ ने किया ट्वीट- 'मिजाज में सख्ती...', लोग पूछने लगे ऐसे सवाल

अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वह मिजाज में सख्ती की बात कर रहे हैं. जानें क्या है पूरा मामला.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट से लोग अंदाजा भी लगाते रहते हैं कि उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने मैसेज लिखा है कि मिजाज में थोड़ी सख्ती जरूरी है जनाब, लोग पीकर खाली कर देते अगर समंदर खारा ना होता. इसी के साथ अमिताभ ने एक ट्वीट और किया है- कभी कभार, हमारा इम्तिहान, हमारी कमजोरियों को दिखाने के लिए नहीं लिया जाता, वो लिया जाता है, हमारी ताकत को दिखाने के लिए. ये दोनों ही ट्वीट वायरल हो रहे हैं और लोग सवाल भी कर रहे हैं कि आखिर बिग बी ने इतने तल्ख ट्वीट क्यों किए?

इससे पहले अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर होली के मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. वैसे, जब आप पहली बार तस्वीर को देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे कि फोटो में बिग बी के साथ कौन से स्टार्स खड़े हैं. दरअसल, ये फोटो आरके स्टूडियो की है और उनके साथ राजकपूर और शम्मी कपूर मौजूद हैं. इस पर भी फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. अमिताभ ने एक कोलाज भी शेयर किया था. जिसमें वह जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, शम्मी कपूर, जितेंद्र और राजकपूर के साथ दिख रहे हैं. जया और अभिषेक साथ बिग बी अपने घर पर होली सेलीब्रेट कर रहे हैं. होली बिग बी का फेवरेट त्योहार है. अमिताभ और जया जमकर होली खेलते थे, लेकिन धीरे-धीरे उम्र बढ़ने के साथ ये कम होता चला गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Holi at RK studios .. the best .. Raj Kapoor ji, SHAMMI Kapoor ji ,

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड', 'गुलाबो सिताबो', 'चेहरे' में नजर आएंगे. 'ब्रह्मास्त्र' में उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजर आएंगे. वहीं 'गुलाबो-सिताबो' में बिग बी आयुष्मान खुराना के साथ अहम भूमिका में होंगे. 'चेहरे' में वह इमरान हाशमी के साथ अहम किरदार निभा रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news