क्या सच में एक्ट्रेसेज के बीच होती है कैटफाइट? Ananya Panday ने आलिया और कृति का नाम लेकर ये बात कही
Advertisement

क्या सच में एक्ट्रेसेज के बीच होती है कैटफाइट? Ananya Panday ने आलिया और कृति का नाम लेकर ये बात कही

Ananya Panday on Actress Catfight: 'खो गए हम कहां' फिल्म को लेकर अनन्या पांडे इन दिनों बिजी चल रही हैं. उन्होंने हालिया इंटरव्यू में बॉलीवुड में होने वाली कैटफाइट को लेकर रिएक्ट किया है. उन्होंने बताया आखिर बॉलीवुड में होने वाली लड़ाइयों में कितनी सच्चाई होती हैं.

 

आलिया भट्ट अनन्या पांडे

अक्सर लोग बॉलीवुड एक्टर की आपसी रंजिश और एक्ट्रेस की कैटफाइट के बारे में पढ़ते हैं. आखिर इन खबरों में कितना सच होता है, इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने रिएक्ट किया है. 'खो गए हम कहां' फिल्म के चलते इन दिनों अनन्या पांडे बिजी हैं. इस बीच उनसे जब एक्ट्रेस की कैटफाइट पर सवाल किया गया तो उन्होंने शानदार जवाब दिया. उन्होंने बताया कि उनकी हालिया फिल्म देखने के बाद आलिया भट्ट और मृणाल ठाकुर ने उन्हें कॉल किया था तो कृति सेनन ने मैसेज.

'न्यूज 18' को दिए इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने बॉलीवुड एक्ट्रेस की कैट फाइट पर बातचीत की. जहां उन्होंने ये भी बताया कि उनका कॉम्पीटिशन आलिया भट्ट, कृति सेनन जैसे एक्ट्रेस से है. इस दौरान आलिया भट्ट ने कहा कि वह दो लीड एक्ट्रेस की फिल्मों में काम करने से भी परेहज नहीं करती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करती हैं एक दूसरे को सपोर्ट
उन्होंने कहा कि दो एक्ट्रेस भी अच्छी दोस्त हो सकती है. जरूरी नहीं कि उनमें बैर हो. उन्होंने कहा, 'खो गए हम कहां फिल्म देखने के बाद आलिया भट्ट और मृणाल ठाकुर ने मुझे कॉल किया था. जबकि कृति सेनन ने मैसेज किया था. मुझे लगता है कि इंडस्ट्री के बाहर कुछ लोगों ने गलत परसेप्शन बनाए हुए हैं. लोगों को लगता है कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेस एक दूसरे को सपोर्ट नहीं करती. लेकिन ये रत्ती भर सच नहीं है. मुझे बहुत सारी फीमेल एक्ट्रेस का सपोर्ट मिलता है. सब मेरे अच्छे दोस्त है. मैंने अब तक दो एक्ट्रेस बेस्ड वाली फिल्में की है, जिसमें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, पति पत्नी और वो से लेकर गहराइयां जैसी फिल्में शामिल है. मुझे तो हर बार शानदार एक्सपीरियंस मिला है.'

'खो गए हम कहां' फिल्म के बारे में जानिए
बात करें Kho Gaye Hum Kahan फिल्म की तो ये थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज हुई है. नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव जैसे कलाकार नजर आए. जिसे अर्जुन वरैन सिंह ने डायरेक्ट किया. जबकि इसके प्रोड्यूसर्स एक्सेल एंटरटेनमेंट से रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर है. 

Trending news