अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- जो ढोंग करे..., लोग पूछने लगे ऐसे-ऐसे सवाल
Advertisement
trendingNow1647334

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- जो ढोंग करे..., लोग पूछने लगे ऐसे-ऐसे सवाल

अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ऐसा सवाल उठाया है कि लोग सोचने को मजबूर हो गए हैं. जानें पूरा मामला.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. अक्सर उनके ट्वीट वायरल होते रहते हैं. अब उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें कई सवाल छिपे हैं. अमिताभ ने लिखा है, ''एक उत्कृष्ट बुद्धिमान व्यक्ति वो, जो ढोंग करे कि वो मूर्ख है, उस व्यक्ति के सामने, जो ढोंग करे कि वो बुद्धिमान है- अब" अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि आप किसके बारे में बात कर रहे हैं. कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि किस पर निशाना साधा जा रहा है. उन्होंने इससे पहले भी ट्वीट किया था, 'कोई अगर आपके अच्छे कार्य पर संदेह करता है, तो करने देना, क्योंकि शक, सदा सोने की शुद्धता पर किया जाता है, कोयले की कालिख पर नहीं.' 

इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर को लेकर इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की थीं. अमिताभ ने तीस साल पुरानी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह रणबीर कपूर संग नजर आ रहे हैं. अभिनेता ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर 'तब और अब' की यह तस्वीर साझा की है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "तब और अब..अजूबा के सेट पर शशि जी और मेरे साथ मासूम रणबीर..और आज 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर मेरे साथ सशक्त रणबीर..1990 से 2020!!!! काफी वक्त हो गया है. दूसरी तस्वीर उन्होंने ब्रह्मास्त्र के सेट से शेयर की थी, जिसके लिए उन्होंने लिखा था कि मेरे सबसे फेवरेट्स में से एक रणबीर कपूर के साथ काम पर. उनके विशाल टैलेंट को मैच करने के लिए मुझ जैसे 4 की जरूरत होती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

... at work with one of my favourites, RANBIR ..  ... I need 4 to keep up with his enormous talent

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वर्कफ्रंट की बात करें 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा अमिताभ आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वह 'चेहरे' और 'झुंड' जैसी फिल्मों में भी अलग-अलग रोचक किरदारों में नजर आने वाले हैं.

Trending news