आखिर क्यों Amitabha Bachchan ने प्रभास के फैन्स से हाथ जोड़कर मांगी माफी, बोले- 'मुझे मार मत डालना'
Advertisement
trendingNow12305869

आखिर क्यों Amitabha Bachchan ने प्रभास के फैन्स से हाथ जोड़कर मांगी माफी, बोले- 'मुझे मार मत डालना'

Amitabh Bachchan Apologises to Prabhas' Fans: अमिताभ बच्चन ने 'कल्कि 2898 एडी' के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले सुपरस्टार प्रभास के फैन्स से हाथ जोड़कर माफी मांगी है. 

अमिताभ बच्चन ने क्यों मांगी प्रभास के फैन्स से माफी

Amitabh Bachchan Apologises to Prabhas' Fans: लीजेंडरी बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने 'कल्कि 2898 एडी' के रिलीज होने से पहले सुपरस्टार प्रभास के फैन्स से माफी मांगी है. फिल्म के निर्माता वैजयंती मूवी के एक्स अकाउंट (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप फिल्म की स्टार कास्ट को देख सकते हैं, जो एक इंटरव्यू में नजर आ रहे हैं. इसी दौरान अमिताभ बच्चन हाथ जोड़कर प्रभास के फैन्स से माफी मांगते है. यब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स बिग बी के माफी मांगने की वजह को जानना चाह रहे हैं. 

'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) में कई सारे स्टार्स शामिल हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), प्रभास (Prabhas), कमल हासन, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), पाटनी फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वथामा की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. अपने इस किरदार में अमिताभ बच्चन फिल्म में प्रभास के किरदार भैरवा से भी टकराते हुए नजर आएंगे. बस यही वजह है, जिसके लिए अमिताभ बच्चन प्रभास के फैन्स से एडवांस में ही माफी मांग रहे हैं.

Sonakshi Sinha से शादी के बाद यो यो हनी सिंह ने दी जहीर इकबाल को वॉर्निंग, बोले- 'हम देख लेंगे...'

अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैन्स से मांगी माफी
वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी 'कल्कि 2898 एडी' के बारे में बात कर रहे हैं. इस दौरान बिग बी ने उस पल को याद किया, जब निर्देशक ने पहली बार फिल्म में भूमिका के लिए उनसे संपर्क किया था. और इसी दौरान उन्होंने प्रभास के फैन्स से माफी भी मांगी.

सोनाक्षी सिन्हा के मस्त-मस्त नैनों में खोए जहीर इकबाल, 'दबंग गर्ल' के साथ हुए रोमांटिक; VIDEO

'उसे देखने के बाद मुझे मार मत डालना'
अमिताभ बच्चन ने कहा, ''जब नागी मुझसे इस बारे में बात करने आए, तो वह बस एक तस्वीर, एक सीन लेकर आए कि मेरा किरदार कैसा दिखने वाला है और प्रभास कैसा दिखने वाला है. और मैं वह विशालकाय आदमी था, जो 'द' प्रभास से टक्कर ले रहा था. और प्रभास के सभी फैन्स, प्लीज आप जानते हैं, कृपया मुझे क्षमा करें. मैं हाथ जोड़ के माफी मांग रहा हूं, मैं जो करता हूं, उसे देखने के बाद मुझे मार मत डालना.'' प्रभास इस बीच कहते हैं कि उनके फैन्स भी बिग बी को खूब प्यार देंगे. प्रभास ने कहा, ''वे सभी आपके फैन भी हैं.'' 

27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी'  27 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये है. इस साइ-फाइ मूवी से फैन्स की काफी उम्मीदें जुड़ी हैं. फिल्म के दो ट्रेलर सामने आ चुके हैं, जिन्हें देखने के बाद फैन्स काफी ज्यादा एक्साइडेट भी हैं.

Trending news