Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट बना रहीं थाईलैंड जाने का प्लान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11218801

Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट बना रहीं थाईलैंड जाने का प्लान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आलिया भट्ट थाईलैंड जाने की योजना बना रही हैं. शादी से पहले रणबीर कपूर वहां जाते रहे हैं. लेकिन आलिया के थाईलैंड जाने की वजह कमाल की है. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi:​ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) थाईलैंड जाने का प्लान बना रही हैं. यूं तो वह रणबीर कपूर के साथ वहां जा चुकी हैं, मगर तब दोनों की शादी नहीं हुई थी. दोनों ने साल 2020 का स्वागत थाईलैंड में किया था. लेकिन इस बार आलिया के थाईलैंड जाने की वजह कुछ और है. उन्हें फैन्स का बुलावा आया है.

थाईलैंड में जबरदस्त हिट हुई

असल में आलिया की हालिया फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) थाईलैंड में जबरदस्त हिट हुई है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद से यह फिल्म वहां खूब देखी जा रही है और दर्शकों को कमाठीपुरा की क्वीन बनीं आलिया बहुत पसंद आ रही हैं. फिल्म के गानों पर थाई युवतियां वीडियो बना बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे हैं. खुद आलिया ने ऐसे कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. एक वृद्ध थाई महिला का वीडियो तो पूरी दुनिया में वायरल हुआ, जिसमें वह आलिया के युवा गंगूबाई वाले गेट-अप में ग्राहक को लुभाने का इशारा कर रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

ऐसी हिट इंडिया में भी नहीं

'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की सफलता का थाईलैंड में यह आलम है कि वहां ट्विटर, इंस्टाग्राम, टिकटॉक से लेकर नेटफ्लिक्स थाईलैंड पर रिलीज होने के बाद से ट्रेंड कर रही है. इस फिल्म को लेकर वहां अकेले टिक टॉप पर दो 100 करोड़ यानी दो अरब से ज्यादा हैशटैग वीडियो डाले जा चुके हैं. नेटफ्लिक्स थाईलैंड में यह फिल्म लगातार टॉप ट्रेंड कर रही है. साथ ही ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हजारों-हजार की संख्या में फिल्म के वीडियो, रील्स और मीम अपलोड हैं. लोग गंगूबाई की कहानी, उसके लुक्स और डायलॉग के दीवाने हैं. आलिया की यह फिल्म इंडिया में भी इतना क्रेज पैदा नहीं कर पाई थी. 

आलिया ने कहा, मैं आऊंगी

आलिया ने फैन्स की दीवानगी को देखते हुए पिछले दिनों नेटफ्लिक्स के अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके थाई-फैन्स को न केवल धन्यवाद दिया, बल्कि कहा कि वह आने वाले दिनों में फैंस से मिलने थाईलैंड आएंगी. वह जल्द ही प्रोग्राम बना रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

 
रणबीर जाते रहे हैं थाईलैंड

आलिया के पति रणबीर कपूर को थाईलैंड पसंद है और वह अक्सर वहां छुट्टियां मनाने जाते रहे हैं. आठ साल पहले वह अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ थाईलैंड में दिखे थे, तो वहां से आई दोनों की तस्वीरों की खूब चर्चा हुई थी. उन दिनों दोनों फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग कर रहे थे. जबकि आलिया के साथ रिलेशनशिप के दौरान भी रणबीर 2020 का न्यू ईयर मानने वहीं गए थे. 

 

यह भी पढ़ें-  Arjun Rampal Daughter Myra Photo: अर्जुन रामपाल ने बेटी की लंच डेट की शेयर कर दी ऐसी फोटो, रातों-रात बन गईं नेशनल क्रश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

Trending news