Alia Bhatt की डुप्लीकेट को मिला सीरियल में काम, एक रील ने बदल दी Celesti Bairagey की किस्मत
Advertisement
trendingNow11258954

Alia Bhatt की डुप्लीकेट को मिला सीरियल में काम, एक रील ने बदल दी Celesti Bairagey की किस्मत

Alia Bhatt duplicate: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हमशक्ल के रूप में पॉपुलर हुई सेलेस्टी बैरागी (Celesti Bairagey) नए टीवी शो 'उड़ती का नाम रज्जो' (Udti Ka Naam Rajjo) में एक यंग एथलीट की भूमिका निभाएंगी.

 

alia bhatt-Celesti Bairagey

Celesti Bairagey grab TV show: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तरह दिखने की वजह से सोशल मीडिया पर एक लड़की बहुत मशहूर हुई है जिसका नाम सेलेस्टी बैरागी (Celesti Bairagey) है. आलिया भट्ट के एक डायलॉग पर लिप्सिंग करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद सेलेस्टी बैरागी की पॉपुलैरिटी बढ़ गई. आपको बता दें कि सेलेस्टी बैरागी (Celesti Bairagey) अपने पहले टेलीविजन शो, 'उडती का नाम रज्जो' (Udti Ka Naam Rajjo) में नजर आएंगी. शो में वो एक यंग एथलीट रज्जो की भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में शो के लिए शूटिंग की है.

आलिया की वजह से मिला शो

सेलेस्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के एक सीन पर बनी रील ने उन्हें ये रोल पाने में मदद की. सेलेस्टी ने कहा-'मैंने हमेशा स्कूल के नाटक में एक्टिंग करना पसंद किया है. मैं हमेशा से ही एक्टर बनना चाहती थी. मैं आलिया भट्ट की बहुत बड़ी फैन हूं और उनकी फिल्में देखना पसंद करती हूं. एक यंग लड़की की तरह मैं अपने सोशल मीडिया को नई रीलों और स्टोरीज के साथ अपडेट करती हूं. कुछ महीने पहले, मैंने गंगूबाई काठियावाड़ी के एक सीन पर रील बनाकर पोस्ट की थी. निर्माताओं ने रील को देखा और मुझे एक ऑडिशन के लिए बुलाया. कुछ मॉक शूट के बाद, मैं इस रोल के लिए चुनी गई.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@celesti.bairagey)

 

माइनस डिग्री में किया शूट

 

सेलेस्टी ने खुलासा किया कि वो सीरियल से पहले ही फिल्म कर चुकी हैं. उन्होंने कहा, 'हमने कुल्लू में माइनस डिग्री तापमान में शो के लिए शूटिंग की और कई स्टंट किए.' इसके अलावा सेलेस्टी ने बताया कि आलिया भट्ट की फिल्म 'हाईवे' उनकी पसंदीदा फिल्म है. वो चाहती हैं कि आगे चलकर वो भी इस तरह का काम करें. इसके अलावा सेलेस्टी ने ये भी कहा कि वो आलिया से मिलना चाहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेलेस्टी स्टार प्लस के शो में राजवीर सिंह के साथ काम करेगी. उनका शो 'उडती का नाम रज्जो' 8 अगस्त से शुरू होगा. आपको बता दें कि सेलेस्टी, इससे पहले असमिया वेब फिल्म 'निवीर अरु तारा' में दिखाई दे चुकी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news