Akshay Kumar Twinkle Khanna: जब अक्षय कुमार की फिल्मों से कंटेंट हो रहा गायब, तब पत्नी ट्विंकल खन्ना ने लिया बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow11327285

Akshay Kumar Twinkle Khanna: जब अक्षय कुमार की फिल्मों से कंटेंट हो रहा गायब, तब पत्नी ट्विंकल खन्ना ने लिया बड़ा फैसला

Akshay Kumar Films: दो सितंबर को अक्षय कुमार की अगली फिल्म सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर रिलीज हो रही है. जबकि नौ सितंबर को उनका जन्मदिन आ रहा है. बर्थडे सेलिब्रेट करने वह परिवार के साथ यूके जा रहे हैं. मगर इसके बाद ट्विंकल वहीं रुक जाएंगी. जानिए, ऐसा क्यों.

 

Akshay Kumar Twinkle Khanna: जब अक्षय कुमार की फिल्मों से कंटेंट हो रहा गायब, तब पत्नी ट्विंकल खन्ना ने लिया बड़ा फैसला

Twinkle Khanna Fiction Writing: इधर अक्षय कुमार की फिल्में नहीं चल रही हैं और लोग शिकायत कर रहे हैं कि वह अच्छा कंटेंट नहीं ला रहे. उधर, उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में खबर है कि वह भी खूब लिखना चाहते हुए नहीं लिख पा रही हैं क्योंकि राइटर्स ब्लॉक की शिकार हो गई हैं. ऐसे में अब मीडिया में चर्चा है कि ट्विंकल खन्ना ने लंदन में क्रिएटिव राइटिंग का एक कोर्स करने का फैसला किया है, ताकि नए सिरे से अपने अंदर कहानियों की समझ पैदा कर सकें. कहानियां लिखने के नए स्टाइल जान सकें. वास्तव में इधर बॉलीवुड फिल्मों में कहानियां बेहद कमजोर हो गई हैं और कमजोर कहानियों, स्क्रिप्ट्स तथा खराब डायलॉग्स की वजह से ही फिल्में पिटी हैं.

ट्विंकल के सामने समस्या
अक्षय कुमार खुद फिल्म प्रोड्यूसर हैं और अपनी कंपनी के लिए कहानियों का चुनाव करने में पत्नी ट्विंकल की राय लेते हैं. साथ ही ऐसी फिल्में भी, जिनमें वह प्रोड्यूसर नहीं होते, ट्विंकल उनकी फिल्म के चयन में मदद करती हैं क्योंकि वह खुद कहानीकार हैं. अक्षय कहते हैं कि वह कहानियों के नाम पर सिर्फ स्क्रिप्ट पढ़ते हैं, जबकि ट्विंकल किताब-कहानियों में डूबी रहती हैं. ट्विंकल अभी तक तीन किताबें लिख चुकी हैः मिसेज फनीबोन्स, पैजामाज आर फॉरगिवंग और द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद. इसके अलावा वह मीडिया में कॉलम भी लिखती हैं. इस बीच ट्विंकल के नजदीकी सूत्रों ने मीडिया में बताया है कि इन दिनों वह राइटर्स ब्लॉक नाम से संकट से जूझ रही हैं, जिसमें व्यक्ति लिख नहीं पाता है. ऐसे में अब ट्विंकल ने तय किया है कि वह जब अगले महीने ब्रिटेन जाएंगी, तो वहां स्टोरी टैलिंग की किसी क्लास में एडमीशन लेंगी.

आ रहा अक्षय का बर्थ डे
असल में नौ सितंबर को अक्षय कुमार का जन्मदिन है और वह परिवार के साथ जन्मदिन मनाने के लिए यूके जा रहे हैं. अक्षय के लिए बीता साल अच्छा नहीं गया है और फिल्में फ्लॉप रही हैं. दो सितंबर को उनकी फिल्म कठपुतली ओटीटी पर रिलीज हो रही है और उन्हें उम्मीद है कि इस फिल्म को दर्शक पसंद करेंगे. अक्षय की फिल्में न चलने और कमजोर कंटेंट की शिकायत के बीच ट्विंकल जब उनके साथ यूके जाएंगी, तो वह कुछ समय के लिए क्रिएटिव राइटिंग के कोर्स के लिए वहीं रुक जाएंगी. कोर्स पूरा करने के बाद वह इंडिया लौटेंगी. जबकि अक्षय पहले लौट आएंगे. यह देखना रोचक होगा कि ट्विंकल के फिक्शन राइटिंग का कोर्स करके लौटने के बाद अक्षय की फिल्मों के चयन में किस तरह का बदलाव आता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news