Bollywood के फेमस स्टंटमैन जिनके बेटे हैं टॉप एक्टर, पिता को यूं करा रहे प्राउड फील
Advertisement

Bollywood के फेमस स्टंटमैन जिनके बेटे हैं टॉप एक्टर, पिता को यूं करा रहे प्राउड फील

Bollywood Stuntman and their Actors Son: हम बात कर रहे हैं इंडस्ट्री के फेमस स्टंटमैन और उनके बेटों की जो आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स बन चुके हैं.

Bollywood के फेमस स्टंटमैन जिनके बेटे हैं टॉप एक्टर, पिता को यूं करा रहे प्राउड फील

Bollywood Famous Stuntman: कहते हैं एक पिता अपनी कामयाबी से उतना खुश नहीं होता जितना अपने बच्चों की सफलता से होता है. बच्चे आगे बढ़े इसी से वो गौरवान्वित होते हैं. बॉलीवुड में ऐसे बेटों की कमी नहीं जिन्होंने अपने पिता को गर्व करने का मौका दिया है. हम खासतौर से बात कर रहे हैं उन एक्टर्स की जिनके पिता कभी इंडस्ट्री में बतौर स्टंटमैन काम किया करते थे और उनके बेटे आज उसी इंडस्ट्री में टॉप एक्टर्स हैं. हम बात कर रहे हैं अजय देवगन, विक्की कौशल-सनी कौशल और सनी सिंह की.

वीरू देवगन के बेटे हैं अजय देवगन
अजय देवगन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. अपनी मेहनत के बलबूते उन्होंने वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसके वो हकदार थे. आप जानते ही होंगे कि अजय देवगन वीरू देवगन के बेटे हैं जो बॉलीवुड के स्टंटमैन रहे और अपने हुनर से उन्होंने फिल्मों में जान डालने का काम किया. पिता के साथ भी अजय देवगन ने काम किया. वो फिल्में थीं इश्क, जान, हकीकत और दिलवाले. 

fallback

विक्की कौशल के पिता शाम कौशल भी रहे हैं एक्शन डायरेक्टर
विक्की कौशल आज बॉलीवुड में खूब नाम कमा रहे हैं लेकिन उनसे पहले इंडस्ट्री में अलग मुकाम बना चुके हैं उनके पिता शाम कौशल जिन्होंने बतौर स्टंटमैन काम करना शुरू किया था और आज वो जाने माने एक्शन डायरेक्टर बन चुके हैं जिन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया. पर आज उन्हे विक्की कौशल ने प्राउड फील कराया है.

fallback

सनी सिंह हैं जय सिंह निज्जर के बेटे
सनी सिंह फिल्म प्यार का पंचनामा 2 के लिए जाने जाते हैं. जिसमे उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुई. इसके बाद वो सोनू के टीटू की स्वीटी और आदिपुरुष जैसी फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं. वहीं उनके पिता की बात करें तो उन्होंने चेन्नई एक्सप्रेस, सिंघम रिटर्न्स और खिलाड़ी 786 जैसी फिल्मों में काम किया है.

fallback

 

Trending news