अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की गुपचुप सगाई, तस्वीर में इंगेजमेंट रिंग की फ्लॉन्ट
Advertisement
trendingNow12177951

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की गुपचुप सगाई, तस्वीर में इंगेजमेंट रिंग की फ्लॉन्ट

Aditi Rao Hydari Siddharth Engaged: कई दिनों से अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबरें सामने आ रही थी. ऐसा दावा किया जा रहा था कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर कर बताया कि दोनों ने सगाई कर ली है. 

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की गुपचुप सगाई, तस्वीर में इंगेजमेंट रिंग की फ्लॉन्ट

Aditi Rao Hydari Siddharth Engaged: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो 1 मई को ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं. हालांकि, एक्ट्रेस सीरीज के ट्रेलर लॉन्च से नदारद नजर आईं. इतना ही नहीं, कई दिनों अदिति राव हैदरी अपनी गुपचुप शादी को लेकर सुर्खियों में छा गई थी. ऐसा दावा किया जा रहा था कि अदिति ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ के साथ गुपचुप शादी कर ली है. 

इन खबरों के सामने आने के बाद से फैंस दोनों की शादी की फोटोज के आने का वेट कर रहे थे, लेकिन इसी बीच अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जो शादी की नहीं, बल्कि दोनों के सगाई की फोटो है. जी हां, दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी नहीं, बल्कि सगाई की है. शेयर की गई फोटो में अदिति और सिद्धार्थ इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. उनके फैंस भी दोनों की सगाई की खबर से काफी खुश हैं. 

अदिति और सिद्धार्थ ने की गुपचुप सगाई

वहीं, अदिति राव हैदरी ने अपनी इंगेजमेंट की फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस लिखती हैं, 'उसने हां कह दी है... E. N. G. A. G. E. D'. दोनों की इस प्यारी सी फोटो को फैंस के बेहद प्यार मिल रहा है. साथ ही फोटो पर फैंस कमेंट्स कर दोनों को सगाई की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं और अब फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. इसके अलावा उनके इस पोस्ट पर कई साउथ सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं. 

'हीरामंडी' के इवेंट स्टेज पर क्या हुआ? जिसके बाद लोग मान रहे अदिति राव-सिद्धार्थ की शादी कंफर्म

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

बता दें, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात फिल्म 'महा समुद्रम' की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई, जो प्यार में बदल गई और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. हालांकि, कुछ समय तक अपनी डेटिंग की खबर को फैंस से छिपाने के बाद दोनों ने उसको ऑफिशियल कर दिया था. इसके बाद दोनों कई खास मौकों पर साथ नजर आया करते थे. वहीं, दोनों इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर भी बिजी चल रहे हैं. 

Trending news