Famous Directors Affairs: अमीषा पटेल ही नहीं, डायरेक्टर्स के इश्क में तबाह हुईं ये हसीनाएं; कई गुमनाम तो एक की हुई मौत
Advertisement

Famous Directors Affairs: अमीषा पटेल ही नहीं, डायरेक्टर्स के इश्क में तबाह हुईं ये हसीनाएं; कई गुमनाम तो एक की हुई मौत

Bollywood की कई हसीनाएं ऐसी हैं जिनका दिल फिल्म मेकर्स के लिए धड़का. कुछ हसीनाओं ने खुलकर रोमांस किया तो किसी ने छिपाकर.लेकिन इतना जरूर है कि इन अफेयर्स का उनके करियर पर काफी असर पड़ा. कुछ गुमनाम हो गई तो किसी की मौत हो गई.

 

फिल्म मेकर्स से अफेयर ने तबाह किया करियर

Famous Directors Affairs: 'गदर' (Gadar) फिल्म की सकीना यानी कि अमीषा पटेल ने हाल ही में विक्रम भट्ट संग उनके अफेयर को लेकर कहा है कि शादीशुदा एक्टर को डेट करने का उन्हें आज तक पछतावा है. रिश्ते को पब्लिक करना करियर के लिए अच्छा नहीं रहा. लेकिन क्या आपको पता है, सिर्फ अमीषा पटेल ही नहीं कई बॉलीवुड हसीनाएं फिल्म डायरेक्टर्स पर दिल हार चुकी हैं और जिसका सीधा असर उनके करियर पर पड़ा. जानिए उनके बारे में.

साजिद खान और जैकलीन
जैकलीन और साजिद खान का अफेयर भी खूब चर्चा में रहा. खबरों की मानें तो इन दोनों की पहली मुलाकात 'अलादीन' फिल्म के सेट पर हुई थी. इसके बाद से दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. लेकिन दूसरी फिल्म 'हाउसफुल 2' के रिलीज के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. जैकलीन के इस अफेयर ने उनके रिश्ते पर खराब असर डाला और फिल्में मिलना कम हो गई.

 

 

विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन
विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) से सुष्मिता सेन का नाम भी जुड़ चुका है. विक्रम ने सुष्मिता सेन संग अपने रिश्ते की बात खुलकर कुबूल भी की थी. लेकिन दोनों का काफी वक्त बाद ब्रेकअप हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब विक्रम सुष्मिता को डेट कर रहे थे तो उन पर काफी बाउंडेशन लगा दी, जो ब्रेकअप का रीजन रहीं.

 

 

परिणीति और मनीष शर्मा
परिणीति अपने निजी लाइफ को लेकर काफी सीक्रेटिव रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति डायरेक्टर मनीष शर्मा को डेट किया था. उनके रिलेशनशिप के बारे में इंडस्ट्री में हर कोई जानता था. लेकिन देखते ही देखते मनीष परिणीति पर बाउंडेशन लगाने लगे और दोनों के बीच दूरियां आ गईं. यहां तक कि परिणीति विदेश में ज्यादा वक्त बिताने लगी और फिल्मों पर कम ध्यान दिया जिसका असर करियर पर पड़ा. फिलहाल एक्ट्रेस ने आप नेता राघव चड्ढा संग सगाई कर ली है.

राम गोपाल वर्मा और उर्मिला
90 के दशक में उर्मिला मातोंडकर और राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) के अफेयर के चर्चे खूब थे. उर्मिला ने राम गोपाल वर्मा के साथ कई फिल्मों में काम भी किया.इस रिश्ते की वजह से एक्ट्रेस के करियर पर काफी असर पड़ा. यहां तक कि वो गुमनामी की जिंदगी जीने के काफी करीब पहुंच गई थीं.

 

 

 

 

 

दिव्या भारती और साजिद नाडियाडवाला
कम उम्र में दिव्या भारती (Divya Bharti) ने दुनिया को अलविदा कह दिया. दिव्या की मौत एक्सीडेंट थी या फिर साजिश इस राज से तो सालों बाद भी पर्दा नहीं उठ पाया है. साजिद से प्यार और फिर शादी करके दिव्या भारती के करियर पर काफी असर पड़ा था. यहां तक कि उनकी मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया था.

 

 

Trending news