दिल्ली हिंसा के बीच इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ऐसा ट्वीट, लोग बोले- AGREE
Advertisement
trendingNow1646782

दिल्ली हिंसा के बीच इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ऐसा ट्वीट, लोग बोले- AGREE

दिल्ली हिंसा पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट इस अशांत माहौल में एक ठंडक की तरह माना जा रहा है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी दिल्ली (North East Delhi) में हिंसा (Delhi Violence) को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अब एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने भी इस पर ट्वीट किया है और लोगों से सवाल किया है कि हम जिस धर्म का पालन करते हैं वह इंसानियत से बड़ा है. उन्होंने लिखा है कि क्या हम जिस धर्म का पालन करते हैं वह इंसानियत से बड़ा है? सच में? उदास और हैरान करने वाला. हम सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा... सुनते हुए बड़े हुए हैं. क्या हो रहा है यार? यह सब क्यों हो रहा है?

बता दें कि दिल्ली हिंसा में मृतकों की संख्या 34 पहुंच गई है. वहीं, 200 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने हिंसाग्रस्‍त इलाकों की स्थिति की समीक्षा की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल को उत्तर पूर्व दिल्ली की स्थिति पर नजर रखने का दिया दिशा-निर्देश दिया है. वहीं राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल ने बुधवार को हिंसाग्रस्त जाफराबाद व आसपास के इलाकों का जायजा लिया और लोगों से बातचीत की थी. पीड़ित लोगों ने जब कहा कि "हमारी दुकानें तोड़ दी गईं" तब डोभाल ने कहा कि अब जो हो गया सो हो गया, हम आपके साथ हैं.

एनएसए ने पीड़ित लोगों से कहा था कि अगर आपकी सुरक्षा के लिए हमें जान भी देनी पड़ी तो हम देंगे. आप जब तक सुरक्षित हैं, जब तक आपके पड़ोसी सुरक्षित हैं, आपसी सौहार्द बनाए रखें. आपको डरने की जरूरत नहीं है. मुझे गृहमंत्री और प्रधानमंत्री ने यहां भेजा है. घबराएं नहीं, स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है. इससे पहले बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार दिल्ली हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी. प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. मोदी ने ट्वीट किया कि दिल्ली के अलग-अलग हिस्से में जो हालात हैं, उस पर विस्तृत समीक्षा की है. पुलिस और अन्य एजेंसियां शांति बहाली सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news