देश में फ्लॉप साबित हुई Laal Singh Chaddha, फिर भी बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि सभी बड़ी फिल्मों को दी मात
Advertisement

देश में फ्लॉप साबित हुई Laal Singh Chaddha, फिर भी बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि सभी बड़ी फिल्मों को दी मात

Laal Singh Chaddha Collection: 'लाल सिंह चड्ढा' भले ही अपने देश में फ्लॉप साबित हो रही हों लेकिन विदेशो में यह फिल्म अपनी कमाई के झंडे गाड़ रही है और ऐसा देखकर हर कोई हैरान हो रहा है.

 

लाल सिंह चड्ढा

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: आमिर खान अपनी जिस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे, उसका बॉयकॉट के कारण बुरा हाल हो रखा है. 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) अपने ही देश में फिल्म की लागत निकाल पाने में भी असफल हो रही है. बीतते दिन के साथ फिल्म पर फ्लॉप से सुपर फ्लॉप का तमगा लगता जा रहा है. लेकिन इस बीच आमिर खान के लिए एक खुशखबरी आ रही है. जहां अपने देश में 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर पानी मांगती नजर आ रही है, वहीं इसी फिल्म की विदेश में ताबड़तोड़ कमाई भी हो रही है.

देश में पिट रही 'लाल सिंह चड्ढा'

180 करोड़ के बजट में बनी 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) ने रिलीज से लेकर अभी तक महज 56 करोड़ रुपए की कमाई की है. लेकिन विदेशो में तो फिल्म की कहानी कुछ और ही है. रिपोर्ट्स की मानें तो इंटरनेशनल मार्केट में इस साल आमिर की फिल्म ने रिकॉर्ड बनाया और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है. 'लाल सिंह चड्ढा' ने इंटरनेशनल मार्केट में कमाई के मामले में 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'द कश्मीर फाइल्स' और 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया है.

विदेश में गाड़ रही झंडे

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो ऑस्कर अवॉर्ड विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' से प्रेरित हिंदी रीमेक यानी 'लाल सिंह चड्ढा' विदेशों में धूम मचा रही है. इंटरनेशनल कमाई की बात करें तो 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने 59 करोड़, 'भूल भुलैया 2' ने 47 करोड़ और 'द कश्मीर फाइल्स' ने करीब 45 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई 60 करोड़ के करीब पहुंच गई है.

दो महीने के लिए यूएस गए आमिर

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान फिर एक बार अपने काम से ब्रेक ले रहे है और करीब 2 महीने के लिए अमेरिका जा रहे है. खबरों की मानें तो आमिर अब एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में काम करने वाले है. यह एक स्पैनिश फिल्म है, जिसका वह हिंदी रीमेक बनाने पर विचार कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news