Bhojpuri Song: नाराज पवन सिंह को यूं मना रहीं सौम्या पांडे, गाने के बोल जीत लेंगे आपका भी दिल
Advertisement
trendingNow12035017

Bhojpuri Song: नाराज पवन सिंह को यूं मना रहीं सौम्या पांडे, गाने के बोल जीत लेंगे आपका भी दिल

Bhojpuri Song: इन दिनों पवन सिंह का एक बेहद ही प्यारा गाना ट्रेंडिंग में बना हुआ है, जिसने फैंस के बीच धूम मचा दी है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं, फिल्म ने मिलियन में व्यूज पार कर लिए हैं. 

नाराज पवन सिंह को यूं मना रहीं सौम्या पांडे, गाने के बोल जीत लेंगे आपका भी दिल

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी शानदार गायकी के लिए भी जाने और पसंद किए जाते हैं. पवन सिंह की फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिलती है. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. इंडस्ट्री में अपने 26 साल के करियर में पवन सिंह ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और 500 से ज्यादा भोजपुरी गाने गा चुके हैं. 

पवन सिंह के फैंस को उनके गाने बहुत पसंद आते हैं. जैसे हाल ही में उनका एक गाना 'कलकतिया राजा' (Kalkatiya Raja) धूम मचा रहा है. गाने में पवन के साथ एक्ट्रेस सौम्य पांडेय (Saumya Pandey) भी नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में सौम्या नारा पवन सिंह को मनाती नजर आ रही है. गाने के वीडियो के साथ-साथ गाने के बोल भी खूब पसंद किए जा रहे हैं. 

गाने में दिखी पवन और सौम्या की केमिस्ट्री 

गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने का वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर बवाल काट रहा है. गाने के वीडियो में सौम्या येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गाने को यशी फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है. वहीं, इसके बोल निक्की निहाल (Nikki Nihal) ने लिखे हैं.

गाने पर आ चुके हैं मिलियन में व्यूज

गाने को म्यूजिक प्रियांशु सिंह (Priyanshu Singh) ने दिया है. गाने को कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा गाने पर आए व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स से लगाया जा सकता है. गाने के वीडियो पर अब तक 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स भी आ चुके हैं. इसके अलावा भी उनके कई गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. 

Trending news