Judge Shoots Wife: नशे में धुत्त जज ने पत्नी को मारी गोली, फिर साथियों किया मैसेज; कहा- कल नहीं रहूंगा
Advertisement

Judge Shoots Wife: नशे में धुत्त जज ने पत्नी को मारी गोली, फिर साथियों किया मैसेज; कहा- कल नहीं रहूंगा

California Judge Shoots Wife: ऑरेंज काउंटी सुपीरियर कोर्ट के 72 साल के जज जेफरी फर्ग्यूसन ने पिछले हफ्ते अनाहेम हिल्स में अपने घर के अंदर अपनी पत्नी 65 साल शेरिल को गोली मार दी. इसके बाद अपने कोर्टरूम के सहयोगियों से यह बात बताई.

Judge Shoots Wife: दक्षिणी कैलिफोर्निया के जज पर नशे में धुत्त होकर पत्नी की हत्या करने का आरोप लगा है. पत्नी की हत्या करने के बाद जज ने अपने साथी कर्मचारी को संदेश भेजकर बताया कि उसने एक हत्या की है और वह काम पर नहीं आएगा. उनसे कहा कि उसने जो अपराध किया है उसके लिए वह सलाखों के पीछे होगा.

आरोपी जज ने मैसेज करके दोस्त को बताया कि मैंने अपनी पत्नी को खो दिया है. मैंने अभी-अभी अपनी पत्नी को गोली मारी है. मैं कल नहीं रहूंगा. मैं हिरासत में रहूंगा. मुझे बहुत खेद है. आपको बता दें कि ऑरेंज काउंटी सुपीरियर कोर्ट के 72 साल के जज जेफरी फर्ग्यूसन ने पिछले हफ्ते अनाहेम हिल्स में अपने घर के अंदर अपनी पत्नी 65 साल शेरिल को गोली मार दी. इसके बाद अपने कोर्टरूम के सहयोगियों से यह बात बताई. कथित तौर पर यह कपल 3 अगस्त को डिनर के लिए गया था और इस दौरान वह एक-दूसरे से बहस करने लगा. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार अदालत में दायर याचिका में कहा गया है कि उनके घर लौटने के बाद भी बहस जारी रही.

न्यूयॉर्क पोस्ट ने कहा कि बहस के बीच उनकी पत्नी ने अपने पति से उन पर असली बंदूक तानने के लिए कहा. शेरिल फर्ग्यूसन ने कथित तौर पर कहा कि आप मुझ पर असली बंदूक क्यों नहीं तानते? इसके बाद उसके पति ने अपने टखने से पिस्तौल निकाली और उसके सीने में गोली मार दी. उनके बेटे ने फिर पुलिस को कॉल किया और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

रिपोर्ट में कहा गया है कि फर्ग्यूसन ने खुद भी पुलिस को कॉल किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं दी और जब डिस्पैचर से पूछा गया कि क्या वह बंदूकधारी था, तो उसने जवाब नहीं दिया. जब अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तो फर्ग्यूसन ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने ऐसा किया है. फर्ग्यूसन ने बाद में कबूल किया कि उसने अपराध किया है. न्यूयॉर्क पोस्ट को जांच टीम ने बताया कि उन्हें दंपति के घर के अंदर 47 हथियार और 26,000 से अधिक राउंड गोला-बारूद मिला और एक राइफल को छोड़कर सभी के पास कानूनी रूप से स्वामित्व था. जज को हिरासत में ले लिया गया, लेकिन उनकी कानूनी टीम द्वारा 1 मिलियन डॉलर की जमानत देने के एक दिन बाद उन्हें रिहा कर दिया गया.

Trending news