जब भरी महफिल में जया पर भड़क गए Amitabh Bachchan, इस बात पर लगाई थी जोर से डांट!
Advertisement

जब भरी महफिल में जया पर भड़क गए Amitabh Bachchan, इस बात पर लगाई थी जोर से डांट!

Amitabh Bachchan Rekha Break Up: करण ने बताया था कि यह वाकया साल 1992 का था जब अमिताभ बच्चन अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे. यह सेलिब्रेशन बिग बी के बंगले प्रतीक्षा में था जहां मीडिया को भी बुलाया गया था.

 जब भरी महफिल में जया पर भड़क गए Amitabh Bachchan, इस बात पर लगाई थी जोर से डांट!

Amitabh Bacchan Rekha Affair: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) और रेखा (Rekha) से जुड़े किस्से तो आपने कई बार पढ़े होंगे लेकिन आज हम आपको एक इंटरव्यू से जुड़ा किस्सा सुनाने जा रहे है. इस इंटरव्यू में पत्रकार द्वारा अमिताभ से रेखा को लेकर कुछ सवाल पूछ लिए गए थे, नतीजा ये हुआ कि बिग बी पत्रकार को तो कुछ नहीं बोल पाए लेकिन कुछ ही देर बाद उन्होंने अपना सारा गुस्सा वाइफ जया बच्चन पर निकाल दिया था. क्या था पूरा माजरा आइए आपको बताते हैं.

अमिताभ से पूछ लिए गए थे कथित अफेयर को लेकर सवाल 

मशहूर पत्रकार करण थापर ने अपनी किताब, ‘डेविल्स एडवोकेट: द अनटोल्ड स्टोरी’ में इस पूरी घटना का जिक्र किया था. करण ने बताया था कि यह वाकया साल 1992 का था जब अमिताभ बच्चन अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे. यह सेलिब्रेशन बिग बी के बंगले प्रतीक्षा में था जहां मीडिया को भी बुलाया गया था. इस बीच कुछ सवाल-जवाब हुए तो करण थापर ने कुछ तीखे सवाल बिग बी से पूछ लिए. करण ने बिग बी से पूछा कि, ‘इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के साथ आपके अफेयर की कई कहानियां हैं. क्या शादी के बाद इनमें से किसी एक्ट्रेस के साथ आपका अफेयर रहा था ?’ इस सवाल  के जवाब में बिग बी ने कहा, ‘नहीं कभी नहीं’. करण ने बिग बी से आगे पूछा कि, ‘लोग कहते हैं कि आपका परवीन बॉबी के साथ भी अफेयर था ? इस बात में कितनी सच्चाई है ?’ करण के इस सवाल पर अमिताभ कहते हैं, ‘मैने भी ऐसी खबरें पढ़ीं हैं, इनमें कोई सच्चाई नहीं है’.

जया पर निकला अमिताभ का गुस्सा 

सवालों के इसी क्रम में करण थापर ने आगे अमिताभ से यह पूछ लिया कि, ‘और क्या रेखा के साथ भी आपका अफेयर नहीं था ?’. इस पर अमिताभ ने कहा, ‘नहीं उनके साथ भी नहीं था’. इस बीच करण ने बिग के साथ सोफे पर बैठीं जया बच्चन से पूछा कि, ‘क्या आप अमिताभ पर भरोसा करती हैं ?’ इस सवाल पर जया ने कहा, ‘मैं हमेशा अपने पति पर भरोसा करती हूं’.  करण थापर अपनी अपनी किताब में लिखते हैं कि, इसके बाद लंच ब्रेक हुआ जिसमें सवालों को लेकर अमिताभ के मन में भरी खीज जया पर निकली. असल में जया ने अमिताभ से पूछा कि क्या वो थोड़े चावल लेंगे? इसपर अमिताभ ने लगभग खीजते हुए जया से कहा, ‘आप  जानती हैं मैं चावल नहीं खाता. तो क्यों आप मुझे वो ऑफर कर रहीं हैं जो मैं खाता ही नहीं हूं ?

करण लिखते हैं कि जया ने इसके बाद प्यार से अमिताभ से कहा कि, ‘मैं आपसे चावल का इसलिए पूछ रही हूं क्योंकि अभी रोटी नहीं आई है’. जया ने इसके बाद कहा कि, ‘मैं देखती हूं अब तक रोटी क्यों नहीं आई, इस बीच थोड़े चावल क्यों नहीं ले लेते ?’. करण अपनी किताबी में लिखते हैं कि इसके बाद झल्लाए हुए अमिताभ ने कहा, ‘बस करो !! मैने कहा कि मुझे चावल नहीं चाहिए और मैं रोटी का इंतज़ार कर लूंगा. क्या तुम्हें इतनी सी बात समझ नहीं आती है ? क्या दिक्कत है तुम्हारे साथ ? जो मैं कह रहा हूं वो तुम सुनती क्यों नहीं हो ? करण लिखते हैं कि इसके बाद जया उस रूम से चलीं गईं और वापस नहीं आईं. कुछ देर बाद रोटियां आईं और अमिताभ ने इन्हें खाना शुरू कर दिया था.

Trending news