Urvashi Rautela Movies: इस एक्ट्रेस ने देखते-देखते ऐसा काम किया, सबके सामने हीरो से मांग लिया...
Advertisement

Urvashi Rautela Movies: इस एक्ट्रेस ने देखते-देखते ऐसा काम किया, सबके सामने हीरो से मांग लिया...

Chiranjeevi Film: यूं तो उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया में क्रिकेटर ऋषभ पंत से जुड़ी चर्चाओं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए सुर्खियां बटोरती हैं. मगर इन दिनों तेलुगु से फिल्म वाल्तेयर वीरैया में अपने आइटम डांस के लिए ढेर तारीफें पा रही हैं. इस बीच उन्होंने लोगों क दिल जीतने वाला एक और काम कर दिया है. जानिए...

 

Urvashi Rautela Movies: इस एक्ट्रेस ने देखते-देखते ऐसा काम किया, सबके सामने हीरो से मांग लिया...

Urvashi Rautela Item Dance: बीता साल तेलुगु स्टार चिरंजीवी के लिए भले ही अच्छा नहीं रहा क्योंकि उनकी दो फिल्में आचार्य और गॉडफादर फ्लॉप रहीं. मगर 2023 में उनकी शुरुआत जबर्दस्त है. शुक्रवार को रिलीज हुई उनकी वाल्तेयर वीरैया ने धूम मचा दी है. पहले दिन फिल्म ने 33 करोड़ की ओपनिंग ली और चार दिन में करीब 86 करोड़ रुपये नेट कमा चुकी है. फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ उनका डांस बॉस पार्टी धूम मचा रहा है. रिलीज के बाद भी फिल्म का प्रमोशन चल रहा है और उर्वशी को काफी तारीफें मिल रही हैं. फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है और आने वाले समय में यह ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

डांस ने लगा दी आग
इस बीच उर्वशी ने प्रमोशन के दौरान ऐसा काम किया है कि हर कोई हैरान है. चिरंजीवी के साथ स्क्रीन पर उर्वशी ने डांस में आग लगा दी है. हाल में फिल्म की स्टारकास्ट एक थियेटर में गई, जहां प्रशंसकों ने चिरंजीवी और उर्वशी को एक साथ देख पैसा उड़ाना शुरू कर दिया. अपने अभिनय, हाव-भाव और डांस मूव्स से उर्वशी ने दर्शकों को दीवाना बना दिया. इस दौरान चिरंजीवी भी खुद को उर्वशी की तारीफ रोक नहीं सके और उन्होंने जमकर एक्ट्रेस की तारीफ की. इसी दौरान उर्वशी ने एक बार से तब सभी के दिल जीत लिए, जब उन्होंने चिरंजीवी के पैर छूते हुए उनका आशीर्वाद मांग लिया. उर्वशी की यह तस्वीरे सोशल मीडिया में वायर हो रही है.

ऐसी संस्कारी लड़की...
इस शो में उर्वशी लाल रंग की साड़ी पहन कर पहुंची थीं और हर कोई उनकी खूबसूरती को निहार रहा था. अब चिरंजीवी के प्रति उन्होंने जिस तरह से सार्वजनिक रूप से सम्मान प्रकट किया, उन तस्वीरों पर सोशल मीडिया में ढेर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखाः ऐसी संस्कारी लड़की, उसके मन में बड़ो के लिए बहुत सम्मान है. जबकि एक अन्य ने लिखा कि युवा पीढ़ी के अभिनेताओं में इस तरह की चीजें बहुत कम देखने को मिलती हैं. यह एक्ट्रेस बहुत प्यारी है. आम तौर पर उर्वशी को टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए उनकी दीवानगी के लिए सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाता है, मगर इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनके व्यवहार ने लोगों का दिल जीत लिया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news