बोनी कपूर को राखी बांधती थीं Sridevi, बाद में बन गईं उन्हीं की दूसरी बीवी!
Advertisement

बोनी कपूर को राखी बांधती थीं Sridevi, बाद में बन गईं उन्हीं की दूसरी बीवी!

Sridevi Boney Kapoor Facts: श्रीदेवी अपने समय की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक थीं. हालांकि, फिल्मी करियर से इतर श्रीदेवी की पर्सनल लाइफ की यदि बात करें तो उनके ऊपर 'होम ब्रेकर' होने का ठप्पा लगा था.

बोनी कपूर को राखी बांधती थीं Sridevi, बाद में बन गईं उन्हीं की दूसरी बीवी!

Sridevi Life Facts: एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े किस्से आज भी काफी फेमस हैं. श्रीदेवी से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. श्रीदेवी ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था जिनमें - नागिन, मिस्टर इंडिया, जुदाई, चांदनी, खुदा गवाह आदि शामिल हैं. श्रीदेवी अपने समय की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक थीं. हालांकि, फिल्मी करियर से इतर श्रीदेवी की पर्सनल लाइफ की यदि बात करें तो उनके ऊपर 'होम ब्रेकर' होने का ठप्पा लगा था. क्या था पूरा मामला आइये आपको बताते हैं. 

fallback

बोनी कपूर से प्यार कर बैठीं श्रीदेवी

आपको बता दें कि श्रीदेवी बोनी कपूर की वाइफ मोना शौरी कपूर की अच्छी दोस्त थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वो समय था जब श्रीदेवी का अफेयर मिथुन चक्रवर्ती के साथ चल रहा था और कहते तो यहां तक हैं कि मिथुन और श्रीदेवी ने गुपचुप शादी भी कर ली थी. इस दौरान श्रीदेवी बोनी को राखी बांधती थीं. हालांकि, इसी बीच श्रीदेवी का मिथुन से ब्रेकअप हुआ और उनकी करीबी बोनी कपूर के साथ बढ़ने लगी.

fallback

मोना के पैरों के नीचे से खिसक गई थी जमीन 

कहते हैं कि मोना ने कभी नहीं सोचा था कि उनके साथ ऐसा हो जाएगा. खुद मोना ने एक इंटरव्यू में अपने दिल का दर्द बयां करते हुए कहा था कि उनके पास कुछ करने तक का समय नहीं बचा था क्योंकि श्रीदेवी तब बोनी के बच्चे की मां बनने वाली थीं. इस घटना के बाद ही श्रीदेवी पर होमब्रेकर होने का ठप्पा लग गया था.बता दें कि श्रीदेवी और बोनी शादी के बाद दो बेटियों के पेरेंट्स बने. 2018 में श्रीदेवी का दुबई में एक फैमिली फंक्शन के दौरान निधन हो गया था. उनके यूं चले जाने से बॉलीवुड को तगड़ा झटका लगा था. 

Trending news