Sonakshi Sinha: राजस्थान में दबंग बनकर सोनाक्षी ढूंढ रहीं गायब लड़कियों को, विलेन का नाम जाकर आप होंगे हैरान
Advertisement

Sonakshi Sinha: राजस्थान में दबंग बनकर सोनाक्षी ढूंढ रहीं गायब लड़कियों को, विलेन का नाम जाकर आप होंगे हैरान

New OTT Webseries: सोनाक्षी सिन्हा की पिछली फिल्म डबल एक्सएल बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही. वह अब ओटीटी पर कदम रख रही हैं. सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सोनाक्षी अपनी पहली वेब सीरीज में पिछड़ी जाति की दबंग पुलिस अफसर के रूप में दिखाई देंगी.

 

Sonakshi Sinha: राजस्थान में दबंग बनकर सोनाक्षी ढूंढ रहीं गायब लड़कियों को, विलेन का नाम जाकर आप होंगे हैरान

Amazon Prime New Webseries: हाल में बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई वेब सीरीज दहाड़ के दो एपिसोड इन दिनों चर्चा में है. इस फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली यह पहली सीरीज है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा के साथ विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह हैं. फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट और रीमा कागती की कंपनी टाइगर बेबी ने इसे प्रोड्यूस किया है. सीरीज के दोनों एपिसोड को काफी पसंद किया गया है. इंडिया में यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर आने के लिए तैयार है. जानकार मान रहे हैं कि शाहिद कपूर स्टारर वेब सीरीज फर्जी के बाद अमेजन के लिए सोनाक्षी की यह सीरीज दर्शक जुटा सकती है. सोनाक्षी इसमें एक दबंग पुलिस स्टेशन अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी.

गुम हो रही लड़कियां
दहाड़ की कहानी राजस्थान के एक छोटे से कस्बे में स्थित है. इस कस्बे के एक पुलिस स्टेशन सोनाक्षी एक दलित पुलिस अधिकारी अंजली भाटी के रोल में हैं. जबकि गुलशन देवैया सोनाक्षी के सहायक के रूप में नजर आएंगे. मामला यहां ये है कि कस्बे से बहुत सारी लड़कियां गुम हो रही हैं और पुलिस अधिकारियों समेत गांव के लोगों का मानना है कि लड़कियां अपने प्रेमियों के साथ शहरों को भाग रही हैं. लेकिन लड़कियों के गायब होने में एक पैटर्न है. ऐसे में महिला अधिकारी होने के नाते अजंली भाटी को लगता है कि दाल में कुछ काला है. दबंग पुलिस के रूप में मोटल साइकिल पर चलने वाली अंजली भाटी पूरे मामले को अपने हाथ में लेकर जांच शुरू करती हैं. लेकिन जांच आसान नहीं है.

यह है रहस्य
सीरीज डार्क सेटिंग के बीच है. यहां विजय वर्मा साहित्य पढ़ाने वाले टीजर आनंद स्वर्णकार भूमिका में हैं, जो दिखने में साधारण हैं और रहस्य उन्हीं के आस-पास बुनता रहता है. पता चलता है कि यह टीचर ही लड़कियों से मीठी-मीठी बातें करके उन्हें अपने प्रेमजाल में फंसाता है और उन्हें गांव से भगाता है. लेकिन वह उन्हें कहां ले जाता है और लड़कियों के साथ क्या होता है, यह सीरीज के आने पर पता चलेगा. अमेजन प्राइम ने काफी पहले सीरीज की घोषणा की थी और लंबे समय से इसका निर्माण किया जा रहा है. सीरीज इसी साल ओटीटी पर आएगी, मगर फिलहाल रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news