Salman Khan Film: सलमान ने चालाकी से लगा दिया आमिर की फिल्म पर ब्रेक, स्क्रिप्ट में बता दिए चेंज
Advertisement

Salman Khan Film: सलमान ने चालाकी से लगा दिया आमिर की फिल्म पर ब्रेक, स्क्रिप्ट में बता दिए चेंज

Bollywood Remake Films: सलमान खान की इस साल दो फिल्में रिलीज होनी है. आने वाली ईद पर किसी का भाई किसी की जान और साल के अंत में टाइगर 3. कहा जा रहा है कि इसके बाद सलमान ब्रेक चाहते हैं और 2024 के लिए वह कोई फिल्म नहीं साइन करेंगे. आमिर खान ने उन्हें फिल्म ऑफर की थी. सलमान ने चालाकी से बात आगे बढ़ा दी है.

 

Salman Khan Film: सलमान ने चालाकी से लगा दिया आमिर की फिल्म पर ब्रेक, स्क्रिप्ट में बता दिए चेंज

Aamir Khan Next Film: सलमान खान को कुछ महीने पहले आमिर खान ने अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ऑफर की थी. जिसका निर्देशन साउथ के आर.एस. प्रसन्ना करेंगे. यह स्पेनिश फिल्म चैंपियंस का रीमेक होगी. लेकिन अब खबर आ रही है कि सलमान ने फिल्म को सीधे इंकार न करते हुए, फिल्म की स्क्रिप्ट पर नए सिरे से काम करने की जरूरत बताई है. पहले आमिर खान यह फिल्म करने वाले थे, मगर पिछले साल लाल सिंह चड्ढा की बड़ी बॉक्स ऑफिस नाकामी के बाद वह पीछे हट गए. फिलहाल उन्होंने अभिनय से ब्रेक ले रखा है. एक निर्माता के रूप में फिल्म से जुड़े हुए हैं और इसकी पटकथा के काम पर नजर रखे हैं.

सीधे हां, सीधे ना
फिल्मों से ब्रेक की बात करते हुए उन्होंने अपने दोस्त सलमान खान को फिल्म चैंपियन ऑफर की थी, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पाई. आमिर का मानना था कि सलमान फिल्म के रोल में फिट बैठते हैं और एक गुस्सैल स्पोर्ट्स कोच के किरदार को पर्दे पर बहुत अच्छी तरह से निभा सकते हैं. सलमान ने फिल्म में रुचि दिखाई थी और चीजें सकारात्मक रूप से आगे बढ़ रही थीं. लेकिन फिर कहा गया कि सलमान ने हाल ही में मूल स्पेनिश फिल्म देखी और हिंदी रूपांतरण में कुछ बदलाव का सुझाव दिया है. परंतु आमिर और निर्देशक उनके सुझावों से खुश नहीं हैं. मीडिया में खबरों में अब कहा जा रहा है कि सलमान ने सीधे तौर पर फिल्म से इंकार नहीं किया है, लेकिन यह स्पष्ट है कि वह यह फिल्म नहीं करना चाहते हैं.

प्रसन्ना की इच्छा
कुछ खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि निर्देशक प्रसन्ना आमिर खान को ही फिल्म में चाहते हैं. लेकिन बताया जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा की नाकामी ने आमिर का आत्म विश्वास हिला दिया है. इसके चार साल पहले आई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. अगर आमिर चैंपियंस भी नहीं करते, तो हाल के वर्षों में यह तीसरी फिल्म होगी, जिसे उन्होंने स्क्रिप्ट-लेवल पर जुड़ने के बाद ठुकराया है. इससे पहले उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर की सारे जहां से अच्छा और टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बायोपिक मुगल को हां कहने के बाद उनमें काम करने से इंकार कर दिया था. ये दोनों फिल्में आज तक नहीं बन पाई हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news