Zahan Kapoor: आ रहा कपूर खानदान का एक और चिराग, रणबीर कपूर के कजिन की डेब्यू फिल्म है फराज
Advertisement

Zahan Kapoor: आ रहा कपूर खानदान का एक और चिराग, रणबीर कपूर के कजिन की डेब्यू फिल्म है फराज

Shashi Kapoor Grandson: बॉलीवुड में स्टार-परिवारों की नई पीढ़ी को फिल्मों में लॉन्च करने का सिलसिला जारी है. इस बार हंसल मेहता कपूर खानदान के नए एक्टर को फिल्मी पर्दे पर उतार रहे हैं. नाम है, जहान कपूर. जहान के चचेरे भाई-बहन रणबीर, करिश्मा, करीना बॉलीवुड के मैदान में उतर चुके हैं.

 

Zahan Kapoor: आ रहा कपूर खानदान का एक और चिराग, रणबीर कपूर के कजिन की डेब्यू फिल्म है फराज

Ranbir Kapoor Cousin Brother: बॉलीवुड की फर्स्ट फैमेली कहलाने वाले कपूर खानदान का एक और युवा सदस्य बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार है. अपने दौर के सुपरस्टार शशि कपूर के पोते जहान कपूर निर्देशक हंसल मेहता की थ्रिलर फराज के साथ फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं. फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया में रिलीज किया गया है. फिल्म में जहान के साथ छह और नए चेहरे लॉन्च हो रहे हैं. जबकि इसमें जूही बब्बर, आमिर अली और परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की भी मुख्य भूमिकाएं हैं. फिल्म को टी सीरीज और अनुभव सिन्हा समेत आधा दर्जन लोगों ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फराज तीन फरवरी को सिनेमाघरों में लगेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zahan (@zahankapoor)

कौन हैं जहान कपूर
जहान कपूर एक्टर कुणाल कपूर के बेटे और शशि कपूर के पोते हैं. वह मुंबई में रहते हैं. बीते कुछ वर्षों में वह लगातार थियेटर में एक्टिव रहे हैं और अपनी अभिनय क्षमता को मांजा है. उनके इंस्टाग्राम हैंडिल पर आप उनकी और परिवार की तमाम तस्वीरें देख सकते हैं. कपूर परिवार के पृथ्वी थियेटर में उन्होंने अनेक परफॉरमेंस दिए हैं. उन्होंने मकरंद देशपांडे के नाटक पिताजी प्लीज से पृथ्वी थियेटर में डेब्यू किया था. जहान की एक बहन शायरा कपूर भी हैं. जहान अपने चचेरे भाई-बहनों रणबीर कपूर और करिश्मा-करीना के काफी नजदीक हैं. हंसल मेहता ने जब जहान को अपनी फिल्म के लिए साइन किया था तो दोनों बहनों ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी थी.

क्या है फिल्म में
फिल्म की शूटिंग पिछले साल जून के अंत में शुरू हुई थी और अब यह बनकर तैयार है. फिल्म में परेश रावल के बेटे आदित्य भी नजर आएंगे. यह फिल्म 2016 में बांग्लादेश के होली आर्टिसन कैफे, ढाका में हुए हमले की कहानी बताएगी. युवा किस तरह से आज समाज में बंट कर हिंसा के लिए प्रेरित हो रहे हैं, यह फिल्म में बताया गया है. यह थ्रिलर एक रात की कहानी है. जो हिंसा के विरुद्ध इंसानी हौसले और मानवता की जीत को दिखाती है. बीते साल अक्टूबर में दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म पर रोक लगाने वाली खारिज कर दी थी. हमले में मारी गई दो लड़कियों के परिजनों ने फराज के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news