Priyanka Chopra: प्रियंका ने इशारों-इशारों में उड़ाया शाहरुख का मजाक, कहा- मैं सफलता को सिर पर उठाए नहीं घूमती
Advertisement

Priyanka Chopra: प्रियंका ने इशारों-इशारों में उड़ाया शाहरुख का मजाक, कहा- मैं सफलता को सिर पर उठाए नहीं घूमती

Shah Rukh Khan: पठान की सफलता के लिए सुर्खियां बटोर रहे शाहरुख खान को अमेरिका से प्रियंका चोपड़ा का जवाब आया है. प्रियंका ने कहा है कि वह सफलता को सिर पर उठाए नहीं घूमतीं. उन्हें अलग-अलग देशों में काम करना अच्छा लगता है. वह स्टार इमेज से काम पाने के बजाय ऑडिशन देना अच्छा समझती हैं.

 

Priyanka Chopra: प्रियंका ने इशारों-इशारों में उड़ाया शाहरुख का मजाक, कहा- मैं सफलता को सिर पर उठाए नहीं घूमती

Priyanka Chopra Hollywood Film: प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड की स्टार हैं. वह पहली भारतीय-अमेरिकी स्टार हैं. हाल ही में शाहरुख खान से भी इंटरनेशनल सिनेमा में काम करने को लेकर सवाल पूछा गया था और उन्होंने कहा कि वह भारतीय फिल्मों में सहज हैं. लेकिन अब ऐसे ही सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा जवाब दिया है, जिसे लोग मान रहे हैं कि उन्होने इशारों-इशारों शाहरुख खान का मजाक उड़ाया है. शाहरुख और प्रियंका साथ में फिल्में कर चुके हैं. एक समय दोनों के रोमांस की खबरें उड़ी थीं, तब कहा गया कि प्रियंका से शाहरुख की नजदीकियों की वजह से उनकी गौरी नाराज हो गई हैं. उन्होंने घर छोड़ने तक की धमकी दे दी है. इसके बाद शाहरुख ने प्रियंका से दूरियां बना लीं. साथ में कोई फिल्म नहीं की.

हमेशा ऑडिशन को तैयार
प्रियंका चोपड़ा जल्द ही वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी और इसके प्रमोशन के दौरान, उनसे शाहरुख खान की टिप्पणी के बारे में पूछा गया. इस पर प्रियंका ने जवाब दिया कि आरामदायक मेरे लिए उबाऊ बात है. मैं अहंकारी नहीं हूं, मैं आत्मविश्वासी हूं. जब मैं सेट पर जाती हूं तो मुझे पता होता है कि मैं क्या कर रही हूं. मुझे किसी से अपने बारे में सेर्टिफिकेटन नहीं चाहिए. मैं ऑडिशन देने को तैयार रहती हूं, मैं काम करने को तैयार हूं. जब मैं दूसरे देश में जाता हूं तो मैं अपनी पिछली सफलता का बोझ सिर पर उठा कर नहीं घूमती. माना जा रहा है कि इन बातों के जरिये प्रियंका ने शाहरुख का मजाक उड़ाया है, जो हर जगह अपने स्टारडम के साथ नजर आते हैं.

प्रियंका के हॉलीवड प्रोजेक्ट
प्रियंका ने कहा कि उनके लिए प्रोफेशनलिज्म सबसे ज्यादा मायने रखता है. उन्होंने कहा कि मैं बहुत पेशेवर हूं और मुझे इसका गर्व है. उन्होंने कहा कि मेरे पिता सेना में थे और उन्होंने मुझे अनुशासन का महत्व सिखाया. प्रियंका की इस साल अमेरिकी स्पाई ड्रामा वेबसीरीज के अलावा हॉलीवुड फिल्म भी आने वाली है, जिसमें वह लीड रोल निभा रही हैं. यह फिल्म, लव अगेन 12 मई को रिलीज होगी. हाल में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में प्रियंका के पति निक जोनास भी नजर आएंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news