New OTT Films: विक्रम वेधा और भेड़िया का इंतजार हुआ खत्म, ओटीटी प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट जानिए तुरंत
Advertisement

New OTT Films: विक्रम वेधा और भेड़िया का इंतजार हुआ खत्म, ओटीटी प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट जानिए तुरंत

Hrithik Roshan Vikram Vedha: इन दिनों थियेटर में रिलीज फिल्में चार से आठ हफ्ते के बीच ओटीटी पर आ जाती हैं, परंतु ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा और वरुण धवन की भेड़िया के साथ ऐसा नहीं हुआ. दोनों फिल्में पिछले साल आई थीं. मगर अब खबर है कि जल्द ही ये दोनों ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं.

 

 

New OTT Films: विक्रम वेधा और भेड़िया का इंतजार हुआ खत्म, ओटीटी प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट जानिए तुरंत

Varun Dhawan Bhediya: ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की विक्रम वेधा (Vikram Vedha) और वरुण धवन-कृति सैनन की भेड़िया (Bhediya) बीते बरस बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. लेकिन कुछ दर्शकों ने इन फिल्मों को जरूर सराहा था. इसलिए इन फिल्मों के ओटीटी पर रिलीज होने का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था. इन दिनों फिल्में आम तौर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के 4 या 8 हफ्ते बाद ही ओटीटी पर आ जाती हैं, लेकिन ये दोनों फिल्में 5-6 महीने पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी थीं. ऐसे में आखिरकार ओटीटी दर्शकों का इंतजार खत्म हो रहा. खबर है कि दोनों फिल्में एक महीने के अंदर ऑनलाइन रिलीज हो जाएंगी. प्लेटफॉर्म रहेगा, जियो सिनेमा (Jio Conema).

विक्रम वेधा अगले महीने
मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो विक्रम वेधा 8 मई को रिलीज होगी. फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ राधिका आप्टे भी हैं. यह फिल्म मूल तमिल में इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक थी. 2017 में आई इस फिल्म में विजय सेतुपति और आर. माधवन थे. दोनों ही फिल्मों का निर्देशन पुष्कर-गायत्री ने भी किया. विक्रम वेधा में एक पुलिस इंस्पेक्टर (सैफ अली खान) वेधा (ऋतिक रोशन) नाम के एक कुख्यात गैंगस्टर को पकड़ने के मिशन पर है. जैसे ही वेधा इस इंस्पेक्टर की कैद या पहुंच में आता है, वह उसे तरह-तरह की बातें बता कर फरार हो जाता है. यह पौराणिक विक्रम-वेताल की कथा से प्रेरित कॉन्सेप्ट है.

भेड़िया इसी महीने
निर्देशक अमर कौशिक की भेड़िया हॉरर-कॉमेडी है. फिल्म में वरुण धवन और कृति सैनन मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि उनके साथ दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी नजर आएंगे. फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो पूर्णिमा की रात को भेड़िये में बदल जाता है. सारा थ्रिल और हॉरर इसके इर्द-गिर्द रचा गया है. हालांकि फिल्म की ओटीटी  रिलीज की आधिकारिक डेट नहीं आई है परंतु खबरों में कहा गया है कि भेड़िया इसी महीने 21 अप्रैल जियो सिनेमा पर रिलीज होने के लिए तैयार है. संभवत: दोनों फिल्में दर्शकों के लिए मुफ्त में उपलब्ध होंगी. ऐसे में प्लेटफॉर्म पर दर्शकों का भारी ट्रैफिक आ सकता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news