Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने विक्रम वेधा की नाकामी पर अब निशाना साधा, फैन्स से किया ये वादा
Advertisement

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने विक्रम वेधा की नाकामी पर अब निशाना साधा, फैन्स से किया ये वादा

Hrithik Roshan On Vikram Vedha: बॉलीवुड मेकर्स और स्टार्स का ईगो इतना बड़ा होता है कि फिल्म को बॉक्सऑफिस पर खराब रेस्पॉन्स और नेगेटिव रिव्यू मिलने पर भी दिखावे के लिए पार्टी करते हैं. लेकिन बाद में पछताते हैं और सच कबूल कर लेते हैं.

 

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने विक्रम वेधा की नाकामी पर अब निशाना साधा, फैन्स से किया ये वादा

Hrithik Roshan Career: 2022 खत्म होने से पहले आखिरकार ऋतिक रोशन ने मान लिया कि उनकी फिल्म विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हुई. जबकि फिल्म की रिलीज के बाद इसे खराब रिव्यू मिले थे और दर्शकों ने खारिज कर दिया था, तब भी विक्रम वेधा की टीम यह स्वीकार करने को तैयार नहीं थी. रोचक बात तो यह कि फिल्म को खराब रेस्पॉन्स के बावजूद इसकी टीम ने मुंबई में पार्टी की थी और उनके पीआर ने मीडिया इस पार्टी को प्रचारित करते हुए यह माहौल बनाने की कोशिश की थी कि फिल्म तो चल रही है. पिक्चर हिट है. मीडिया में आ रही रिपोर्ट और रिव्यू गलत हैं. लेकिन ऋतिक ने अब सच्चाई स्वीकार कर ली है.

मिले तरह-तरह के फीड बैक
इन दिनों ऋतिक अपनी अगली फिल्म फाइटर की शूटिंग में लगे हैं. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी. यह पहला मौका है, जब ऋतिक और दीपिका साथ में स्क्रीन पर नजर आएंगे. मगर 2022 खत्म होने से पहले हाल में ऋतिक ने एक इंटरव्यू में कहा कि विक्रम वेधा रिलीज हुई और उसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं किया. उन्होंने माना की उन्हें तरह-तरह के फीड बैक मिले थे मगर, लेकिन उनका मन शायद उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था. ऋतिक के अनुसार यह फिल्म उनके लिए एक सबक की तरह थी और इस बात तो उन्हें समझ आ गई कि लोग उन्हें इस तरह से नहीं देखना चाहते हैं.

अब रखेंगे फैन्स का खयाल
ऋतिक ने इस इंटरव्यू में फैन्स को भी मैसेज दिया और कहा कि भविष्य में मैं कोई भी ऐसा रोल नहीं करूंगा, जो उन्हें पसंद न आए. कोई भी रोल जब मेरे सामने आएगा, तो उसे हां कहने से पहले दो बार सोचूंगा. उन्होंने बताया कि जब भी वह कोई कहानी सुनते हैं तो उनके अंदर का एक्टर उभर आता है और वह हर तरह के रोल करना चाहता है. ऐसे में कभी यह भी होता है कि कोई रोल वह न करना चाहें, तब भी उसे हां कह देते हैं. उन्होंने कहा मैं इस मुद्दे पर फिर से थोड़ा सोचना चाहता हूं और मुझे ऐसा लगता है कि विक्रम वेधा फिल्म शायद बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का टारगेट रखकर नहीं बनाई गई थी. 2023 में ऋतिक के बारे में चर्चा है कि वह सलमान खान की टाइगर 3 और शाहरुख खान की पठान में कैमियो रोल करते नजर आएंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news