Deepika Padukone: रणबीर के साथ ऑफर हुई फिल्म तो दीपिका ने कहा ना, वजह आपको करेगी हैरान
Advertisement

Deepika Padukone: रणबीर के साथ ऑफर हुई फिल्म तो दीपिका ने कहा ना, वजह आपको करेगी हैरान

Ranbir Kapoor: तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं. श्रद्धा कपूर को लोगों ने रणबीर कपूर के साथ पसंद नहीं किया. अब सवाल हो रहा है कि फिल्म में श्रद्धा की जगह दीपिका होतीं, तो क्या नतीजे कुछ और होते. फिल्म पहले दीपिका को ऑफर की गई थी. मगर उन्होंने बातचीत के बाद ना कह दिया.

 

Deepika Padukone: रणबीर के साथ ऑफर हुई फिल्म तो दीपिका ने कहा ना, वजह आपको करेगी हैरान

Bollywood Films: रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा हो गया. हफ्ते भर का कलेक्शन 70 करोड़ से नीचे रहा और रणबीर कपूर के लिए यह अच्छी खबर नहीं हैं. फिल्म को जैसी उम्मीद थी, वैसा रेस्पॉन्स नहीं मिला. अच्छा सिर्फ यही है कि इस हफ्ते फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर कोई खास टक्कर नहीं है. मगर सवाल उठ रहा है कि इस फिल्म में रणबीर के साथ उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण होतीं तो क्या नतीजा कुछ अलग आताॽ जी हां, आपको जानकर आश्चर्य होगा कि निर्देशक लव रंजन ने यह फिल्म रणबीर के साथ दीपिका को ऑफर की थी, मगर एक्ट्रेस ने फिल्म करने से इंकार कर दिया था. इसका कारण बेहद चौंकाने वाला है.

फैन्स ने कहा, ना
बताया जाता है दीपिका ने अपने फैन्स की वजह से यह फिल्म छोड़ दी थी. 2019 के मध्य में खबरें थीं कि लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट दीपिका नजर आएंगी. तब दीपिका को मुंबई में लव रंजन के घर के बाहर भी देखा गया था. खबरें आई थीं. लेकिन इससे पहले कि ऑफीशियल अनाउंसमेंट होता, दीपिका के फैन्स ने ट्विटर पर मीटूमूव्हमेंट को हैशटैग करते हुए मांग कर दी दीपिका को लव रंजन की फिल्म नहीं करना चाहिए क्योंकि उन पर मीटू के आरोप लगे हैं. कहा जाता है कि यही वजह थी कि दीपिका ने खुद को रणबीर स्टारर इस फिल्म से अलग कर लिया. इसके बाद श्रद्धा कपूर की प्रोजेक्ट में एंट्री हुई.

आएगी इस ओटीटी पर
तू झूठी मैं मक्कार में श्रद्धा कपूर पहली बार रणबीर के साथ पर्दे पर आईं. लेकिन यह जोड़ी स्क्रीन पर जमी नहीं. साथ ही श्रद्धा अपने काम से फिल्म में इंप्रेस नहीं कर पाईं. ऐसे में अब यही कहा जा रहा है कि अगर दीपिका फिल्म में रणबीर के साथ होतीं, तो शायद बात बन सकती थी. इस रोमांटिक कॉमेडी में रणबीर-श्रद्धा के साथ अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी हैं. फिल्म का अब ओटीटी पर इंतजार हो रहा है. इंडस्ट्री के नियमों के अनुसार, फिल्मों को उनकी थियेटर रिलीज के दो महीने बाद ही ओटीटी पर प्रीमियर किया जा सकता है. इस नियम के अनुसार, तू झूठा मैं मक्कार 5 मई के आसपास ओटीटी पर रिलीज होनी चाहिए. फिल्म के पोस्ट-थियेट्रिकल स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स ने पहले ही खरीद लिए हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news