रंजीत को देखकर डर गईं थीं Kapil Dev की सिस्टर इन लॉ, विलेन के गले लगने पर छूट गए थे पसीने
Advertisement

रंजीत को देखकर डर गईं थीं Kapil Dev की सिस्टर इन लॉ, विलेन के गले लगने पर छूट गए थे पसीने

Ranjeet Movies: यह वाकया खुद रंजीत ने सुनाते हुए बताया था कि एक बार उनकी मुलाकात क्रिकेटर कपिल देव की सिस्टर इन लॉ से हुई थी, जो किसी मेडिकल ट्रीटमेंट के सिलसिले में आई हुईं थीं. 

रंजीत को देखकर डर गईं थीं Kapil Dev की सिस्टर इन लॉ, विलेन के गले लगने पर छूट गए थे पसीने

बात आज बॉलीवुड के लीजेंड्री स्टार रहे रंजीत (Ranjit) की जिन्होंने फिल्मों में नेगेटिव रोल्स निभाकर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. रंजीत द्वरा कई रेप सीन शूट किए गए थे जिसके चलते रियल लाइफ में भी लोगों के बीच उनकी इमेज कुछ ठीक नहीं थी. यह सबकुछ इसलिए हुआ क्योंकि रंजीत अपनी शानदार एक्टिंग से किरदार में इस कदर जान फूंक दिया करते थे कि लोगों को लगने लगा था कि रंजीत रियल लाइफ में भी खराब आदमी हैं. आज जो किस्सा हम आपको सुनाने वाले हैं वो रंजीत की रियल लाइफ से ही जुड़ा हुआ है 

जब कपिल देव की सिस्टर इन लॉ रंजीत को देखकर सहम गईं 

यह वाकया खुद रंजीत ने सुनाते हुए बताया था कि एक बार उनकी मुलाकात क्रिकेटर कपिल देव की सिस्टर इन लॉ से हुई थी, जो किसी मेडिकल ट्रीटमेंट के सिलसिले में आई हुईं थीं. रंजीत बताते हैं कि उन्होंने अपनी आदत के अनुसार, कपिल की सिस्टर से हाथ मिलाया और साइड हग किया. एक्टर बताते हैं कि उनके ऐसा करते ही कपिल की सिस्टर इन लॉ थोडा असहज हो गईं थी. इसके बाद कपिल ने अपनी सिस्टर इन लॉ को समझाया कि, ‘ये वैसा नहीं है जैसा तू समझती है’. 

बेटी के साथ दिखाई देने पर भी हुए ट्रोल 

रंजीत बताते हैं कि उनकी बेटी बॉलीवुड के चर्चित फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के पास दिल्ली में इंटर्नशिप कर रहीं थीं. ऐसे में अक्सर उनका दिल्ली आना जाना होता था, यहां रंजीत अपनी बेटी के साथ अक्सर डिनर पर जाया करते, इस दौरान लोग उन्हें अपनी बेटी के साथ घूमता देखते तो कहते, ‘बुड्ढा हो गया है, अभी तक जवान लड़कियों को लेकर घूमता है, शर्म नहीं आती’. बहरहाल, इतना सब होने के बाद भी रंजीत की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई और आज भी उनका नाम इंडस्ट्री में एक स्थापित एक्टर के तौर पर लिया जाता है.

Trending news