Bigg Boss 16 Today Episode: ‘शक्ल तो है नहीं रानी बनने की‘ Archana Gautam ने फिर लांघी सीमा, की सुम्बुल की बॉडी शेमिंग
Advertisement

Bigg Boss 16 Today Episode: ‘शक्ल तो है नहीं रानी बनने की‘ Archana Gautam ने फिर लांघी सीमा, की सुम्बुल की बॉडी शेमिंग

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम ने सभी की नाक में दम करके रखा है. हर कंटेस्टेंट उनसे परेशान ही नजर आ रहे हैं. वहीं अब एक बार फिर अर्चना ने अपनी सीना लांघ दी है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Archana Gautam: अर्चना गौतम के बारे में तो आप जानते ही हैं. बिग बॉस 16 में ये खूब सुर्खियां बंटोर रही है. घर से बेघर होकर वापस आईं अर्चना कुछ दिन तो शांत रहीं लेकिन अब फिर से उन्होंने वही रूप दिखाना शुरू कर दिया है जिसके लिए वो जानी जाती हैं. एक बार फिर उन्होंने टास्क के दौरान नाराज होकर वो सब कह डाला जो उन्हें शायद नहीं कहना चाहिए था. अर्चना गौतम गुस्से से तमतमाती हुई सुम्बुल से भिड़ गईं और फिर वो अपनी सीमा भी लांघ गईं. 

सुम्बुल को लेकर की बॉडी शेमिंग 
बिग बॉस के घर में गुरुवार को टास्क हुआ जिससे कंटेस्टेंट प्राइज मनी से कटे 25 लाख रुपये वापस पा सकते थे. लेकिन इसके लिए उन्हें कैप्टेंसी की दावेदारी की कुर्बानी देनी पड़ती. जब सुम्बुल की बारी आई तो उन्होंने 25 लाख छोड़कर कैप्टेंसी को चुना. ये देखकर अर्चना इतनी नाराज हुई कि गुस्से में आग बबूला होकर उन्होंने काफी कुछ कह डाला. उन्होंने सुम्बुल को साफ-साफ कह दिया रानी कभी नहीं बन सकतीं. लेकिन जैसे ही उन्होंने सुम्बुल को लेकर बॉडी शेमिंग की तो हर कोई उनसे भिड़ गया. उन्होंने सुम्बुल को लेकर कहा – ‘शक्ल तो है नहीं रानी बनने की’. अर्चना की इस स्टेटमेंट का हर किसी ने खुलकर विरोध जताया और उन्हें दोबारा ऐसा ना करने की हिदायत दे डाली.

शालिन से भी भिड़ीं अर्चना
वहीं अर्चना गौतम शालिन से भी गुरुवार के एपिसोड में जबरदस्त तौर पर भिड़ती दिखीं. उन्हें किचन में खाना बनाना था लेकिन वहां गिरी हुई चाय को शालिन को साफ नहीं कर रहे थे. देखते ही देखते शालिन और अर्चना भड़क उठे और दोनों के बीच जमकर बहसबाजी देखने को मिली. वहीं शालिन से झगड़े के बाद निम्रत की तबीयत भी काफी खराब दिखी. उन्हें पैनिक अटैक आया जिसके बाद घरवालों ने उन्हें शांत किया.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news