Wedding Gifts: 50 करोड़ का अपार्टमेंट और ऑडी कार, सिर्फ अफवाह या वाकई मिले Athiya-Rahul को आलीशान उपहार
Advertisement

Wedding Gifts: 50 करोड़ का अपार्टमेंट और ऑडी कार, सिर्फ अफवाह या वाकई मिले Athiya-Rahul को आलीशान उपहार

Athiya-K L Rahul Wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के साथ ही उन्हें मिले महंगे तोहफों की चर्चाओं ने लोगों के कान खड़े कर दिए. लाखों और करोड़ों के गिफ्ट की बात सुन कर सब हैरान हैं. मगर क्या वाकई यह सच हैॽ अथिया के नजदीकी सूत्रों ने कहा है कि...

 

Wedding Gifts: 50 करोड़ का अपार्टमेंट और ऑडी कार, सिर्फ अफवाह या वाकई मिले Athiya-Rahul को आलीशान उपहार

Athiya Shetty-K L Rahul Wedding Gifts: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और टीम इंडिया के क्रिकेटर के एल राहुल की शादी की धूमधाम की खबरें अभी बासी भी नहीं हुई कि उन्हें मिले आलीशान तोहफों की चर्चा मीडिया में होने लगी. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने वाली यह जोड़ी 23 जनवरी को सात फेरों के बंधन में बंधी. इसी के साथ यह बात हर तरफ फैल गई कि तोहफे में उन्हें सुनील शेट्टी ने 50 करोड़ का अपार्टमेंट खरीद कर दिया है और अथिया को फिल्म हीरो (2015) से बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले सलमान खान ने 1.64 करोड़ रुपये की ऑडी कार उपहार में दी है. इसके अलावा अन्य फिल्मी सितारों तथा क्रिकेटरों द्वारा करोड़ों की कीमत के तोहफे सुर्खियां बन गए.

रहने को किराये का घर

कोईमोई डॉट कॉम ने अपनी रिपोर्ट में शादी में शामिल सूत्रों के हवाले से कहा कि इतने महंगे तोहफों की सारी बातें बेबुनियाद हैं. सच तो है कि केएल राहुल और अथिया फिलहाल एक किराये के मकान में रहते हैं. सूत्र ने बताया कि खुद अथिया ने कहा है कि भव्य और महंगे उपहारों की बातों में कोई सच्चाई नहीं है. यही नहीं, राहुल और अथिया फिलहाल बांद्रा के कार्टर रोड पर एक किराये के मकान में रह रहे हैं. यह अलग बात है कि बंगलुरू में राहुल के पास एक बहुत विशाल और भव्य घर है. महंगी कारें हैं. लेकिन फिलहाल वह मुंबई में रह रहे हैं. दोनों की शादी के रिसेप्शन के बारे में खबर है कि वह फिलहाल नहीं होगा. सुनील शेट्टी कह चुके हैं वह इस साल के आईपीएल सीजन के बाद होगा. आईपीएल जून में खत्म होगा.

एक से बढ़ कर एक
इससे पहले मीडिया में अथिया और राहुल को मिले महंगे तोहफों की सूची सुर्खियां बटोर रही थीं. सुनील शेट्टी और सलमान खान के भव्य उपहारों के बाद जैकी श्रॉफ, अर्जुन कपूर, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी महंगे गिफ्ट देने वालों में शामिल था. कहा गया कि जैकी श्रॉफ ने नवविवाहित जोड़े को जहां 30 लाख रुपये की घड़ियों का सैट दिया, वहीं अर्जुन कपूर ने 1.5 करोड़ रुपये मूल्य का डायमंड ब्रेसलैट और विराट कोहली ने 2.17 करोड़ की बीएमडब्ल्यू कार दी. बताया गया कि धोनी ने 80 लाख रुपये की बाइक गिफ्ट की है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news