Ajay Devgn Bholaa: पहले अजय ने डायरेक्टर को कर दिया जीरो, अब प्रमोशन में विलेन को बना रहे हीरो
Advertisement

Ajay Devgn Bholaa: पहले अजय ने डायरेक्टर को कर दिया जीरो, अब प्रमोशन में विलेन को बना रहे हीरो

Film Bholaa: बॉक्स ऑफिस के सितारे अजय देवगन को निर्देशक के रूप में बड़ी सफलता का इंतजार है. यू मी और हम, शिवाय तथा रनवे 34 के बाद वह अगले महीने भोला लेकर आ रहे हैं. फिल्म को सफल बनाने के लिए अजय प्रमोशन में अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रहे. नई-नई रणनीति अपना रहे हैं.

 

Ajay Devgn Bholaa: पहले अजय ने डायरेक्टर को कर दिया जीरो, अब प्रमोशन में विलेन को बना रहे हीरो

Ajay Devgn Film: सफलता सब कुछ तेजी से बदल देती है. लंबे समय से निर्देशन की कुर्सी पर कामयाबी का स्वाद चखने को आतुर अजय देवगन अपनी अगली फिल्म भोला लाने के लिए तैयार हैं. पिछले साल जब बॉलीवुड के तमाम दांव उल्टे पड़ रहे थे, अजय की फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई. इससे उनका आत्म विश्वास लौट आया है. इसके बाद हाल में फिल्म पठान की सफलता ने बॉलीवुड को समझा दिया कि कहानी में सिर्फ स्टार होने से कुछ नहीं होता, विलेन भी मजबूत होना चाहिए. उल्लेखनीय है कि पठान देखने वाले इस फिल्म में शाहरुख से ज्यादा जॉन अब्राहम के रोल को आकर्षक बता रहे हैं. पठान में जॉन विलेन का रोल निभा रहे हैं. इसी बात से सबक लेते हुए अजय देवगन ने अपनी भोला की रणनीति बनाई है.

ये हैं भोला के शैतान
अजय देगवन ने भोला के दो टीचर रिलीज किए और उनका अच्छे रेस्पॉन्स मिला. लेकिन पठान की रिलीज के बाद आज उन्होंने लोगों को फिल्म के खलनायकों से मिलवाया है. फिल्म में भोला के सामने एक नहीं बल्कि आधा दर्जन खलनायक नजर आएंगे. इनमें से तीन जाने-पहचाने चेहरों के पोस्टर अजय ने रिलीज किए हैं. भोला में अजय की राह मुश्किल बनाने वाली विलेन की टीम में गजराज राव, विनीत कुमार और दीपक डोबरियाल जैसे मंजे हुए एक्टर नजर आएंगे. तीनों ही अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. अजय देवगन ने इन तीनों एक्टरों के पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखाः रक्त के भक्त हैं हम. बना डालो इस थाने को श्मशान. डोंट अंडरएस्टिमेट द पावर ऑफ डार्क साइड. ये हैं भोला के शैतान.

क्या लौटेंगे खलनायक
बॉलीवुड में एक दौर खलनायकों का भी था और विलेन के रूप में कई एक्टरों ने खूब शोहरत पाई. परंतु बीते कुछ दशकों में सितारों का असर फिल्मों में इतना बढ़ा कि विलेन ही खत्म कर दिए गए. परंतु बदलते हुए दौर में फिर संभव है कि विलेन फिर से हीरो की हैसियत रखने लगें. उल्लेखनीय है कि अजय देवगन फिल्म भोला के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं. फिल्म भोला के निर्देशन की बागडोर पहले अजय देगवन ने अपने चचेरे भाई धर्मेंद्र शर्मा को सौंपी थी. धर्मेंद्र फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुके थे, परंतु रनवे 34 को मिली प्रशंसा के बाद अजय ने उन्हें हटा कर अचानक भोला के निर्देशक की कुर्सी संभाल ली. इसक कोई कारण नहीं बताया गया. भोला अब रिलीज के लिए तैयार है और 30 मार्च को थियेटरों में लगेगी. फिल्म में तब्बू, संजय मिश्रा और मकरंदे देशपांडे भी नजर आएंगे. भोला तमिल ब्लॉकबस्टर कैथी की ऑफीशियल हिंदी रीमेक है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news