HSSC Result 2024: हरियाणा में 13,657 पदों पर सरकारी नौकरी भर्ती का रिजल्ट जारी, यहां कर सकते हैं चेक
Advertisement
trendingNow12146400

HSSC Result 2024: हरियाणा में 13,657 पदों पर सरकारी नौकरी भर्ती का रिजल्ट जारी, यहां कर सकते हैं चेक

Haryana Staff Selection Commission: परीक्षा में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवार अपना हरियाणा सीईटी रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. रिजल्ट पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किया गया है.

HSSC Result 2024: हरियाणा में 13,657 पदों पर सरकारी नौकरी भर्ती का रिजल्ट जारी, यहां कर सकते हैं चेक

HSSC CET Group D Result 2024: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर एचएसएससी सीईटी ग्रुप डी रिजल्ट 2024 जारी करने की घोषणा की है. जो उम्मीदवार ग्रुप डी परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अब वेबसाइट पर दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

Result Declaration Details

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने पहले आयोजित ग्रुप डी परीक्षा के रिजल्ट जारी कर दिए हैं. परीक्षा में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवार अपना हरियाणा सीईटी रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. रिजल्ट पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किया गया है. इसमें उन कैंडिडेट्स के रोल नंबर दिए गए हैं जिन्होंने एग्जाम को क्वालिफाई किया है. 

Recruitment Overview

आयोग, विज्ञापन संख्या 1/2023 के मुताबिक ग्रुप डी पदों के लिए निर्धारित परीक्षा और भर्ती दिशानिर्देशों का पालन कर रहा है. अलग अलग विभागों में ग्रुप डी के कुल 13,657 पदों में से 10,997 के रिजल्ट को फाइनल रूप दे दिया है. यह ध्यान रखना जरूरी है कि चयन प्रक्रिया उम्मीदवारों के दावा किए गए सामाजिक-आर्थिक नंबरों से स्वतंत्र रहती है. विज्ञापन संख्या 1/2023 के तहत भर्ती प्रक्रिया पूरी होने पर वरिष्ठता निर्धारित की जाएगी.

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने रिजल्ट देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा दिए गए किसी भी अन्य निर्देश से अपडेट रहें. रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये https://www.hssc.gov.in/hssccms/uploads/results/48671-ADVT01-2023.pdf है.

Haryana CET Group D Result 2023

रिजल्ट और नंबर डाउनलोड करने का स्टेप बाई स्टेप प्रोसेस यहां दिया गया है.

स्टेप 1: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं.

स्टेप 2: होमपेज पर दिए गए रिजल्ट टैब पर जाएं.

स्टेप 3: रिजल्ट लिंक 'Group D result for posts against Advt. No. 1/2023' पर क्लिक करें. 

स्टेप 4: रिजल्ट पीडीएफ डाउनलोड करें और इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं. 

TAGS

Trending news