REC Jobs 2023: आरईसी लिमिटेड ने SC, ST और OBC कैंडिडेट्स के लिए निकाली विशेष भर्ती, लाखों में है सैलरी
Advertisement
trendingNow11757687

REC Jobs 2023: आरईसी लिमिटेड ने SC, ST और OBC कैंडिडेट्स के लिए निकाली विशेष भर्ती, लाखों में है सैलरी

REC Recruitment 2023 आरईसी लिमिटेड ने असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर ऑफिसर और असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती निकाली है.  यहां एससी, एसटी और ओबीसी युवाओं के लिए विशेष भर्ती निकली है. ये रही डिटेल्स...

REC Jobs 2023: आरईसी लिमिटेड ने SC, ST और OBC कैंडिडेट्स के लिए निकाली विशेष भर्ती, लाखों में है सैलरी

REC Recruitment 2023: ऐसे युवा जो पीएसयू सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर हैं, उनके लिए जरूरी अपडेट है. दरअसल, केंद्र की महारत्न कंपनियों में से एक आरईसी लिमिटेड की ओर से नुसूचित जाति (SC) अनुसूचित जनजाति (ST) और नॉन-क्रीमी लेयर के अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC-NCL)  के कैंडिडेट्स के लिए विशेष भर्ती अभियान चलाया जा रहा है.  इस विशेष भर्ती अभियान के तहत असिस्टेंट मैनेजर समेत कई पदों पर भर्ती की जानी है. 

आरईसी लिमिटेड की इस भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थी कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट recindia.nic.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक के जरिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया के तहत पहले आपको अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा. इसके बाद रजिस्टर्ड ईमेल आइडी या मोबाइल नंबर, पासवर्ड के जरिए लॉगइन करके एप्लीकेशन फॉर्म सबमिट कर सकेंगे.

आवेदन की लास्ट डेट
आरईसी लिमिटेड में असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर, ऑफिसर, असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थी 1 जुलाई 2023 तक आवेदन फॉर्म भर सकते हैं.

निशुल्क भर सकते हैं फॉर्म
सबसे अच्छी बात यह है कि इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को किसी तरह का कोई शुल्क भुगतान नहीं पडे़गा. 

इतनी मिलेगी सैलरी
असिस्टेंट मैनेजर (इंजीनियरिंग) - 9 लाख रुपये वार्षिक
डिप्टी जनरल मैनेजर (फाइनेंस और एकाउंट्स) - 20 लाख रुपये सालाना
ऑफिसर (फाइनेंस और एकाउंट्स) - 7 लाख रुपये सालाना
असिस्टेंट मैनेजर (आईटी) - 9 लाख रुपये सालाना

आवेदन के लिए योग्यता
आरईसी लिमिटेड के असिस्टेंट मैनेजर (इंजीनियरिंग और आईटी) पद के लिए उम्मीदवारों को सम्बन्धित ट्रेड में फुल-टाइम बीई/बीटेक होना चाहिए.इशके साथ ही सम्बन्धित क्षेत्र में कम से कम 4 साल का अनुभव होना चाहिए. इस पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 35 साल तय की गई है.

फाइनेंस और एकाउंट्स में ऑफिसर और डीजीएम पदों के लिए आवेदकों को सीए या सीएमए परीक्षा पास होना चाहिए. साथ ही ऑफिसर पदों के लिए 3 साल और डीजीएम के लिए 16 वर्षों का अनुभव होना चाहिए. ऑफिसर पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 33 साल और डीजीएम के लिए 48 साल निर्धारित है.

Trending news