JPSC Jobs 2023: झारखंड में नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के 771 पदों पर होनी है भर्ती, आवेदन प्रक्रिया जारी
Advertisement

JPSC Jobs 2023: झारखंड में नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के 771 पदों पर होनी है भर्ती, आवेदन प्रक्रिया जारी

JPSC Recruitment 2023: झारखंड में नॉन टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पदों पर भर्ती होनी है. आवेदन प्रक्रिया जारी है और इन पदों पर आवेदन की लास्ट डेट2 मई 2023 है. यहां देखें इस भर्ती के लिए क्या योग्यता मांगी गई है... 

JPSC Jobs 2023: झारखंड में नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के 771 पदों पर होनी है भर्ती, आवेदन प्रक्रिया जारी

JPSC Recruitment 2023: सरकारी नौकरी के मौके बहुत कम मिलते है. अगर अवसर हो भी तो वक्त पर पता नहीं चल पाता, जिससे शानदार अवसर लोगों के हाथ से मिकल जाते हैं.  ऐसा ही एक सरकारी नौकरी का शानदार मौका मेडिकल फील्ड के युवाओं के पास है. दरअसल, झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (JPSC) ने स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती के माध्याम से कुल 771 नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पदों पर भर्ती होना है.

इच्छुक कैंडिडेट्स आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट jpsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया जारी है और कैंडिडेट्स को एप्लीकेशन फॉर्म भरने के लिए अच्छा-खासा समय मिला है. यहां इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी तमाम डिटेल्स दी जा रही है.

आवेदन की आखिरी तारीख
इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 2 मई 2023 निर्धारित की गई है. 

आवेदन के लिए ये मांगी है योग्यता
नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पदों आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में एमडी, एमएस, डीएनबी आदि की डिग्री या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए. 

ज्यादा जानकारी के लिए भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर लें.

इतनी रखी है एज लिमिट
नॉन-टीचिंग स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पदों पर अप्लाई  करने वाले कैंडिडेट्स की आयु सीमा 25 से 45 साल के बीच होनी चाहिए. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी दी गई है.

इतना देना होगा शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले जनरल, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी को आवेदन शुल्क के तौर पर 600 रुपये देना होगा. जबकि, एससी और एसटी कैटेगरी के अभ्यर्थियों को 150 रुपये फीस निर्धारित है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news