Elvish हैं करोड़ों के मालिक, आलीशान घर के साथ ही कारों के भी हैं काफी शौकीन, ऐसे करते हैं तगड़ी कमाई
Advertisement
trendingNow11826154

Elvish हैं करोड़ों के मालिक, आलीशान घर के साथ ही कारों के भी हैं काफी शौकीन, ऐसे करते हैं तगड़ी कमाई

Elvish yadav News: एल्विश यादव (Elvish Yadav) के बारे में तो आप जानते ही होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि उनके पास कुल कितनी नेटवर्थ है और उनके पास कितनी गाड़ियां हैं...?

Elvish हैं करोड़ों के मालिक, आलीशान घर के साथ ही कारों के भी हैं काफी शौकीन, ऐसे करते हैं तगड़ी कमाई

Elvish yadav Networth: बिग बॉस OTT के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के बारे में तो आप जानते ही होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी कुल कितनी नेटवर्थ है और उनके पास कितनी गाड़ियां हैं...? एल्विश बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे और ऐसा इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की है. 24 साल के एल्विश सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. इसके साथ ही उनकी कमाई के भी कई जरिए हैं. आइए आपको बताते हैं कि आखिर 24 साल के एल्विश की नेटवर्थ कितनी है?

कारों के हैं काफी शौकीन
एल्विश यादव के पास में कारों का काफी अच्छा कलेक्शन है. इनके कलेक्शन में Porsche 718 Boxster, फॉर्चूनर और Verna जैसी कई लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं. बता दें  Porsche 718 Boxster की कीमत करीब 1.41 करोड़ रुपये हैं. 

14 करोड़ का है घर
इसके अलावा अगर एल्विश के घर की बात की जाए तो गुड़गांव में उनका 4 मंजिला घर है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिसकी कीमत करीब 12 से 14 करोड़ रुपये बताई जा रही है. एल्विश की मंथली कमाई करीब 10 से 15 लाख रुपये है. वहीं, उनकी नेटवर्थ 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

कहां से करते हैं कमाई?
एल्विश की कमाई की बात की जाए तो वह एक यूट्यूबर हैं. उनके कंटेट पर आने वाले एड्स से काफी रेवेन्यू मिलता है. बता दें ये रेवेन्यू शेयर सभी क्रिएटर्स के लिए अलग-अलग हो सकता है. बता दें ये रेवेन्यू आपके कंटेट कैटेगिरी पर निर्भर करता है. इसके अलावा एल्विश का कपड़ों का ब्रांड भी है, जिसका नाम Systumm_Clothing है. इसके जरिए भी उनकी काफी अच्छी कमाई होती है. 

पेड स्पॉनशरशिप से भी है अच्छी कमाई
इन सबके अलावा वह एड, होटल, पेड स्पॉन्शरशिप और एंडोर्समेंट के जरिए भी मोटी कमाई करते हैं. 

इंस्टाग्राम पर हैं 13 मिलियन फॉलोअर्स
बता दें इस समय पर एल्विश के 3 अलग-अलग चैनल हैं, जिस पर वह एक्टिव हैं और उनके सभी चैनल्स पर मिलियन में फॉलोअर्स हैं. Elvish Yadav Vlogs पर हर दिन के ब्लॉग अपडेट करते हैं. वहीं,  Elvish Yadav वाले चैनल पर उनके करीब 13 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इस पर वह सिर्फ अपनी शॉर्ट फिल्म डालते हैं. वहीं, इंस्टाग्राम की बात करें तो उस पर भी एल्विश के करीब 14.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

 

Trending news