Bhojpuri Song: नीला लहंगा चोली पहनकर नम्रता मल्ला ने लगाए ऐसे ठुमके, बेताब हो गए पवन सिंह; बवाली है नया भोजपुरी गाना 'हथियार'
Advertisement
trendingNow11987233

Bhojpuri Song: नीला लहंगा चोली पहनकर नम्रता मल्ला ने लगाए ऐसे ठुमके, बेताब हो गए पवन सिंह; बवाली है नया भोजपुरी गाना 'हथियार'

Hathiyar Bhojpuri Song: पवन सिंह और नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर नया गाना बवाल मचा रहा है. इस गाने में नम्रता और पवन ने ऐसा जोरदार डांस किया है कि हर कोई उनके डांस को देखकर बेताब हो रहा है. 

 

पवन सिंह और नम्रता मल्ला भोजपुरी गाना हथियार

Bhojpuri Song: पवनसिंह और नम्रता मल्ला जब भी एक साथ डांस करते हैं तो बवाल ही मचा देते हैं. इन दोनों का ऐसा ही बवाली गाना 'हथियार' (Hathiyar) रिलीज हो गया है जिसमें इन दोनों सितारों ने ऐसी मस्ती की गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में नम्रता और पवन सिंह ने एक साथ जबरदस्त ठुमके लगाए. ये गाना देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गया.

जब नम्रता ने मटकाई कमरिया
इस गाने में नम्रता मल्ला नीले कलर का लहंगा चोली पहनी हुई है जिस पर खूब सितारे जड़े हुए हैं. इस वीडियो में नम्रता 'हथियार' गाने की धुन पर अपना शरीर ऐसी मटका रही हैं जिसे देखकर हर कोई मदहोश हो रहा है. गाने में नम्रता ने मांगटीका के साथ चोकर हार और कान में इयररिंग्स पहने दिखीं.

 

 

पवन सिंह हुए बेताब
नम्रता मल्ला के साथ पॉवर स्टार पवन सिंह भी कमरिया हिलाते हुए नजर आ रहे हैं. ये गाना यूट्यूब चैनल वेव म्यूजिक पर रिलीज किया गया है. 'हथियार' गाने में नम्रता मल्ला अपनी नजरों से ऐसा तीर चला रही है कि पवन सिंह बेकाबू हो रहे हैं.वहीं गाने में दोनों सितारों की जबरदस्त और धमाकेदार केमिस्ट्री देखने को मिली. हथियार गाने को पवन सिंह ने राज नंदिनी सिंह के साथ मिलकर गाया है. जबकि इस गाने के लिरिक्स छोटू शिकारी ने लिखा और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है.

फैंस कर रहे तारीफ 
इस गाने के रिलीज होते ही फैंस सोशल मीडिया पर लगातार पवन और नम्रता की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- 'कोई भी आपकी आवाज रिप्लेस नहीं कर सकता.' दूसरे ने लिखा- '101 साल तक पवन भईया की आवाज में ऐसे ही मिठास बनी रहे. 'आपको बता दें, पवन सिंह की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. उनके गाए गए गाने आग लगा देते हैं और ट्रेंड भी करने लगते हैं.

 

 

Trending news