Mukesh Ambani को इसने अपने आगे झुका दिया, लाए थे Range Rovers, Mercedes और BMW कारों का काफिला
Advertisement

Mukesh Ambani को इसने अपने आगे झुका दिया, लाए थे Range Rovers, Mercedes और BMW कारों का काफिला

Mukesh Ambani Convoy: मुकेश अंबानी के काफिले में लैंड रोवर, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी महंगी लग्जरी कारें होती हैं.

Mukesh Ambani को इसने अपने आगे झुका दिया, लाए थे Range Rovers, Mercedes और BMW कारों का काफिला

Mukesh Ambani Talks With Child: मुकेश अंबानी देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक हैं. उनका व्यापार देश के कोने-कोने से लेकर विदेशों तक में फैला हुआ है. काफी समय तक वह देश के सबसे अमीर व्यक्ति भी रहे हैं. मुकेश अंबानी के पास कारों का भी बहुत बड़ा कलेक्शन हैं. जब वह चलते हैं तो उनकी सिर्फ सिक्योरिटी में ही दर्जनों कारें उनके साथ चलती हैं. मुकेश अंबानी के काफिले में लैंड रोवर, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी महंगी लग्जरी कारें होती हैं. हाल ही में मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी अंबानी (आकाश और श्लोका का बेटा) के दूसरे जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गई थी, जिसमें कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.

बर्थडे पार्टी मुंबई में जियो वर्ल्ड गार्डन, बीकेसी में हुई थी, जहां जब मुकेश अंबानी पहुंचे तो उनके काफिले और सिक्योरिटी की झलक नजर आई. मुकेश अंबानी के काफिले में दर्जनों लैंड रोवर, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी कारें थीं. उनका काफिला काफी लंबा और बड़ा था. दर्जनों लोग उनकी सिक्योरिटी में लगे थे. फिर, जब मुकेश अंबानी वेन्यू पर पहुंचे तो उन्होंने एक बच्चे से प्यार से बात की. छोटे बच्चे से बात करते हुए मुकेश अंबानी थोड़ा सा झुके और बातें कीं. इसके बाद वह पार्टी के लिए अंदर चले गए. देखिए, वीडियो.

मुकेश अंबानी बीते साल खरीदी थी रॉल्स रॉयस

मुकेश अंबानी ने बीते साल रोल्स रॉयस कुलिनन खरीदी थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, अंबानी की कार की कीमत 13.14 करोड़ रुपये है. इस कार को रॉल्स रॉयस ने 2018 में बाजार में लॉन्च किया था. इसकी कीमत 6.95 करोड़ रुपये से शुरू होती है लेकिन ग्राहक की मांग के अनुसार कार को कस्टमाइज किया जाता है, जिससे कार की कीमत बढ़ जाती है. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कार के पंजीकरण के लिए 20 लाख रुपये कर भुगतान किया था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news