Taapsee Pannu ने खरीदी नई Mercedes-Maybach GLS, करोड़ों में है कीमत
Advertisement

Taapsee Pannu ने खरीदी नई Mercedes-Maybach GLS, करोड़ों में है कीमत

Taapsee Pannu Latest Car: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस एसयूवी खरीदी है. बता दें कि हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने भी मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस खरीदी थी.

Bollywood Actress Taapsee Pannu New Cars

Taapsee Pannu New Car: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने नई मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस (Mercedes Maybach GLS) खरीदी है. अभिनेत्री पहले से ही मर्सिडीज-बेंज कार ओनर हैं. उनके पास मर्सिडीज-बेंज जीएलई है. अब उन्होंने अपने लिए ज्यादा लग्जरी Maybach GLS खरीदी है. मर्सिडीज-बेंज की प्रमुख लक्जरी एसयूवी के रूप में मेबैक जीएलएस बी-टाउन सेलेब्स के बीच काफी लोकप्रिय है. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने भी अपने लिए मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस खरीदी थी जबकि रणवीर सिंह 2021 से मेबैक जीएलएस के मालिक हैं.

कीमत 

वैसे तो जीएलएस कंपनी की सबसे बड़ी एसयूवी है लेकिन जब इसके साथ मेबैक उपनाम जुड़ता है तो यह और ज्यादा खास हो जाती है क्योंकि इसमें ज्यादा लग्जरी मिलती है. जर्मन कार निर्माता कंपनी ने 2021 में मेबैक जीएलएस एसयूवी को सिंगल फुली लोडेड 600 4MATIC+ वेरिएंट में भारत में लॉन्च किया था, जिसकी कीमत अब 2.96 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

पावरट्रेन

भारत-स्पेक मेबैक जीएलएस 48V माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक के साथ 4-लीटर V8 बाई-टर्बो पेट्रोल इंजन (557PS/730Nm) से लैस है. यह अतिरिक्त 22PS और 250Nm बूस्ट देती है. यह सेटअप कुल 549bhp और 730Nm जनरेट करता है. यह यूनिट 9-स्पीड एटी के साथ आती है और इसमें ऑल-व्हील ड्राइवट्रेन मिलता है.

फीचर्स 

मर्सिडीज ने मेबैक जीएलएस में 12.3-इंच की दो कनेक्टेड स्क्रीन दी हैं. इसमें 64-कलर एंबियंट लाइटिंग, आगे और पीछे वायरलेस चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ, कई कंट्रोल्स के साथ रियर आर्मरेस्ट, रियर आर्मरेस्ट में 7-इंच एमबीयूएक्स टैबलेट और रियर इलेक्ट्रिक सनब्लाइंड्स मिलते हैं. 

इस लग्जरी एसयूवी में शैंपेन ग्लास के साथ इन-कार रेफ्रिजरेटर, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वैकल्पिक 11.6-इंच रियर एंटरटेनमेंट स्क्रीन और 13-स्पीकर बर्मेस्टर साउंड सिस्टम भी मिलता है. मेबैक जीएलएस 600 के सबसे अनोखे फीचर्स में से एक इसका एडेप्टिव और एडजस्टेबल एयर सस्पेंशन है.

Trending news