साप्‍ताहिक टैरो राशिफल: इन राशि वालों का सपना होगा पूरा, मिलेगी नई नौकरी और इंक्रीमेंट, बढ़ेगा बैंक बैलेंस!
Advertisement

साप्‍ताहिक टैरो राशिफल: इन राशि वालों का सपना होगा पूरा, मिलेगी नई नौकरी और इंक्रीमेंट, बढ़ेगा बैंक बैलेंस!

Weekly Tarot Card Reading 27 february to 4 march 2023 in Hindi: यह हफ्ता कुछ राशि वालों को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. इन जातकों को नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है, सैलरी बढ़ सकती है. 

फाइल फोटो

Saptahik Tarot Rashifal 27 february to 4 march 2023: साप्‍ताहिक टैरो कार्ड्स के अनुसार, ये फरवरी का आखिरी सप्‍ताह कुछ राशि वालों को बड़ी सौगात दे सकता है. इन लोगों को करियर में सफलता मिल सकती है. आइए जानते हैं कि टैरो राशिफल के अनुसार 27 फरवरी से 4 मार्च 2023 तक का समय सभी 12 राशि वालों के लिए कैसे रहेगा. 

मेष राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार यह सप्‍ताह आपको सचेत रहना चाहिए. सेहत का ध्यान रखें. पार्टनर से झगड़ा हो सकता है. वर्कप्‍लेस पर काम में गड़बड़ी ना करें. खुद पर भरोसा रखें और आगे बढ़े. 

वृषभ राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार यह सप्ताह आपके लिए औसत रहेगा. यदि नकारात्मक विचारों से दूर रहें तो बड़ी सफलता हासिल कर सकते हैं. मेहनत का फल मिलेगा. 

मिथुन राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार इस राशि की महिलाओं को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. जरूरतमंदों को दान करें. अति उत्साह से बचें वरना मामला बिगड़ सकता है. 

कर्क राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार इस हफ्ते आपके स्वभाव में मिठास बनी रहेगी. नए मौके मिलेंगे. कपल्‍स साथ में अच्छा समय बिताएंगे. 

सिंह राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार सिंह राशि वालों को सेहत के मामले में गड़बड़ी नहीं करना चाहिए. पेट संबंधी समस्या हो सकती है. निजी जीवन में विवाद से बचें.  

कन्या राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार अनजान आदमी पर आंख बंद करके भरोसा ना करें. बाहर घूमने जा सकते हैं. सही गलत को परखने की क्षमता अच्छी रखें तो लाभ होगा. 

तुला राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार इस हफ्ते आपको सचेत रहने की जरूरत है. आसपास के लोग और परिस्थिति से सजग रहें. यदि तबीयत खराब हो तो तुरंत विशेषज्ञ से सलाह लें. यदि पुराना कोई काम ना बने तो धैर्य रखें. 

वृश्चिक राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार इस हफ्ते आपके जीवन में भरपूर प्रेम रहेगा. आपका मान सम्मान बढ़ेगा. जीवन में सुख बढ़ेगा. नए मौके मिलेंगे.

धनु राशि: टैरो कार्ड के अनुसार इस हफ्ते धनु राशि वालों को चमचागिरी या किसी की मीठी बातों में आने से बचना चाहिए. अपना आत्मविश्वास बनाए रखें. स्थान परिवर्तन हो सकता है. नौकरी या कामकाज में बदलाव के प्रबल योग हैं. आपके व्यक्तित्व का प्रभाव बढ़ा हुआ रहेगा. 

मकर राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार मकर राशि वाले जातक इस हफ्ते खुद को साबित करने में सफल रहे. लोग आप पर गर्व करेंगे. महिलाओं के लिए विशेष तौर पर यह समय बहुत अच्छा रहेगा. धन लाभ होगा. प्रमोशन मिल सकता है. 

कुंभ राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार कुंभ राशि वालों को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए. काम के साथ-साथ आराम भी करें. किसी तरह की कार्यवाही और नकारात्मकता से बचें. 

मीन राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार मीन राशि वालों को इस हफ्ते किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहिए. यदि पर्सनल लाइफ को लेकर कोई मसला है तो अपने करीबियों से सलाह लें. आर्थिक हानि के योग हैं लेकिन भगवान पर भरोसा रख बनाए रखें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news