Venus Transit 2023: जुलाई की शुरुआत से ही पलट जाएगी इन लोगों की तकदीर, सुख-सुविधाओं से भरपूर होगा जीवन
Advertisement
trendingNow11759558

Venus Transit 2023: जुलाई की शुरुआत से ही पलट जाएगी इन लोगों की तकदीर, सुख-सुविधाओं से भरपूर होगा जीवन

Shukra Rashi Parivartan 2023: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना महत्व है. शुक्र को सुख-सुविधाओं का कारक ग्रह माना गया है. कहते हैं कि जिन जातकों  पर शुक्र की असीम कृपा होती हैं, उन्हें जीवन में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रहती. 

 

shukra gochar 2023

Shukra Rashi Parivartan 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र को भौतिक सुख-सुविधाओं और विलासिता का कारक ग्रह माना जाता है. कहते हैं कि किसी भी जातक की कुंडली में शुक्र के शुभ होने पर व्यक्ति को सभी सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होती है. साथ ही, पूरा जीवन सुख-शांति से कटता है. बता दें कि जुलाई में कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. इसमें शुक्र ग्रह भी शामिल है. 

बता दें कि शुक्र ग्रह 7 जुलाई को शुक्र ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बता दें कि सिंह राशि का स्वामी सूर्य है. ऐसे में 7 अगस्त को कर्क राशि में वक्री अवस्था में लौट आएंगे. ऐसे में  कुछ राशि के जातकों को विशेष रूप से लाभ होने वाला है. जानें इन राशि के बारे में. 

शुक्र गोचर कर देंगे इन राशि वालों को लाभ 

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का सिंह में प्रवेश तुला राशि वालों की किस्मत चमकाने वाला है. बता दें कि शुक्र इस राशि के आय भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस दौरान आपको करियर और कारोबार दोनों में फायदा होगा. इस समय कोई बड़ा समझौता कर सकते हैं. इससे आपको विशेष लाभ होगा. आर्थिक लाभ होने की संभावना है. धन प्राप्ति के नए रास्ते खुल रहे हैं. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. शेयर मार्केट आदि में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल होगा.  

वृष राशि

बता दें कि इस राशि के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ साबित होने वाला है. इस राशि वालों की गोचर कुंडली के चौथे भाव में शुक्र गोचर करेंगे. इस समय भौतिक सुखों का लाभ मिलेगा. कारोबार में धन आगमन के योग बन रहे हैं. इतना ही नहीं, कार्यक्षेत्र आदि  पर भी प्रमोशन आदि मिल सकता है. इस समय कोई किमती चीज खरीद सकते हैं.  बता दें कि रियल एस्टेट, फूड आदि का व्यापार करने वालों के लिए ये अवधि शानदार है. 

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का सिंह में गोचर सिंह राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगा. बता दें कि इस राशि के लग्न भाव में शुक्र गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में आपकी पर्सनालिटी में निखार आएगा. वहीं, व्यक्ति के सभी कामों में अच्छा रिजल्ट देखने को मिलेगा. जिस काम में हाथ डालेंगे उसी में सफलता हासिल करेंगे. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. लाइफ पार्टनर को तरक्की मिल सकती है. जो कुंवारें लोग हैं, उनकी शादी का प्रस्ताव आ सकता है. 

Palmistry: हाथ में 'शंख योग' होने पर रुपयों-पैसों में खेलता है व्यक्ति, शानो-शौकत से बितता है सारा जीवन
 

Tulsi Upay: तुलसी का ये उपाय आपके जीवन में ले आएगा खुशियां, खुल जाएंगे तरक्की के रास्ते
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news