Wednesday Remedies: बुधवार को गलती से न खरीदें ये वस्तुएं, वरना हो जाएं रातोंरात कंगाल; आप भी जान लें
Advertisement

Wednesday Remedies: बुधवार को गलती से न खरीदें ये वस्तुएं, वरना हो जाएं रातोंरात कंगाल; आप भी जान लें

Vastu tips: वास्तु शास्त्र के अनुसार माना गया है कि यदि आप बुधवार के दिन इन चीजों को अपने घर लाते हैं तो आप गलती कर रहे हैं और आप अवसाद के शिकार हो सकते है.

बुधवार को न खरीदें ये चीजें

Budhwar Ke Upay: आप सब जानते हैं कि बुधवार का दिन विघ्नहर्ता यानी गणेश जी को समर्पित है. मान्यता है कि यदि इस दिन पूरे विधि-विधान से यदि गणेश जी की पूजा की जाएं तो वो आपके सारे विघ्न हर लेते हैं. अक्सर हम सब पूरी विधि-विधान से पूजा करते तो हैं लेकिन हमें उसके पूरी तरीके से परिणाम नहीं मिल पाते हैं. वास्तु शास्त्र के अनुसार माना गया है कि यदि आप बुधवार के दिन इन चीजों को अपने घर लाते हैं तो आप गलती कर रहे हैं और आप अवसाद के शिकार हो सकते है. आइए जानते हैं ये चीजें कौन सी है. 

बुधवार को न भूल से भी न खरीदें ये चीजें

- वास्तु शास्त्र के अनुसार माना जाता है कि बुधवार के दिन सरसों का साग, हरा धनिया या साबुत पालक नहीं खरीदना चाहिए. 

- अनाज में मूंग की दाल, नमकपारे और नमकीन  चीजें घर मत लाएं. 

- फलों में अमरूद या पपीता नहीं खरीदना चाहिए. 

वास्तु शास्त्र के अनुसार ऐसी मान्यता है कि यदि आप बुधवार के दिन इन चीजों को अपने घर लाते हैं तो आप बीमार हो सकते हैं. आपको तरह-तरह की बीमारियां, थकावट जैसी समास्याएं होने लगती हैं. इसके अलावा आपके साथ आर्थिक हानि की संभावना हो सकती है. आपके आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. 

इन बातों का रखें ध्यान 

इसके साथ इस बात का जरूर ध्यान रखें यदि आप बुधवार के दिन किसी स्त्री और अन्न का अपमान नहीं करना चाहिए. इससे आप पाप के भागीदार बन जाएंगे. महिला और पुरूष दोनों ही एक-दूसरे को बराबर सम्मान दें.  साथ ही आपको पैसों के लेन-देन से भी बचना होगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

Trending news