Surya Ka Gochar 2023: एक साल बाद मिथुन राशि में गोचर होने जा रहे सूर्य देव, 32 दिनों तक इन 4 राशियों पर होगी धन-वैभव की बरसात
Advertisement

Surya Ka Gochar 2023: एक साल बाद मिथुन राशि में गोचर होने जा रहे सूर्य देव, 32 दिनों तक इन 4 राशियों पर होगी धन-वैभव की बरसात

Surya Gochar 2023: ग्रहों के राजा सूर्य देव 15 जून को मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे हैं. वे 365 दिन यानी एक साल बाद फिर से इस राशि में लौटने जा रहे हैं. इसके प्रभाव से 4 राशियों की 32 दिनों तक बल्ले-बल्ले रहने वाली हैं. 

 

Surya Ka Gochar 2023: एक साल बाद मिथुन राशि में गोचर होने जा रहे सूर्य देव, 32 दिनों तक इन 4 राशियों पर होगी धन-वैभव की बरसात

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य देव (Surya Dev) को ग्रहों का महाराज कहा जाता है. वे नियमित रूप से अपनी राशि में बदलाव करते रहते हैं, जिसका सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. फिलहाल वे वृष राशि में विचरण कर रहे हैं और 365 दिन यानी पूरे एक साल बाद मिथुन राशि में गोचर कर जाएंगे. वे 15 जून 2023 को शाम 6 बजकर 29 मिनट पर मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. वे 32 दिनों तक इस राशि में रहेंगे और 17 जुलाई 2023 को चंद्रमा की राशि कर्क में गोचर कर जाएंगे. ज्योतिष शास्त्रियों के मुताबिक सूर्य देव के मिथुन राशि में प्रवेश करने से 4 राशियों का सोया हुआ भाग्य जागने वाला है. उन्हें इस अवधि में हर क्षेत्र में तरक्की मिलेगी और घर में सुख-समृद्धि आएगी. आइए जानते हैं कि वे 4 भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

कुंभ राशि

सूर्य गोचर (Surya Gochar 2023) होने से आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा. आपको कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है. इंक्रीमेंट के साथ प्रमोशन का योग बन रहा है. आपको बिजनेस में तरक्की मिल सकती है. आप अपने कारोबार का विस्तार कर सकते हैं. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए सूर्य गोचर शुभ रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मजबूत रहेंगे. 

सिंह राशि 

सूर्य के राशि परिवर्तन (Surya Gochar 2023) करने से आप जो भी काम शुरू करेंगे, उसमें आपको सफलता मिलेगी. आपका समाज के प्रभावशाली लोगों से परिचय होगा, जिनसे बने संपर्क कई कार्यों में आपको लाभ पहुंचाएंगे. कामकाज की दृष्टि से यह गोचर आपके लिए शुभ रहेगा. लव लाइफ में थोड़ी दिक्कतें आ सकती हैं लेकिन आप अपनी सूझबूझ से सब मुश्किलों को कंट्रोल करने में कामयाब रहेंगे. 

कन्या राशि

ग्रहों के महाराज सूर्य का गोचर (Surya Gochar 2023) होना इस राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली रहेगा. उन्हें 15 जून से 17 जुलाई के बीच नौकरी-कारोबार में कई सफलताएं हासिल होंगी. सहकर्मी और वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्य की सराहना करेंगे. नौकरी बदलने की सोच रहे जातकों को नए ऑफर लेटर मिल सकते हैं. आपको कार्यक्षेत्र से जुड़ा कोई पुरस्कार मिलने का भी योग है. 

मेष राशि 

सूर्य का राशि परिवर्तन (Surya Gochar 2023) करना आपके लिए शुभ होने जा रहा है. ऐसा करने से आपके पराक्रम और साहस में बढ़ोतरी होगी. आपके घर मांगलिक या शुभ कार्य हो सकते हैं. आप परिवार के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं. आप अपने बिजनेस का विस्तार कर सकते हैं. खेलकूद में आगे बढ़ने की सोच रहे खिलाड़ियों को जल्द ही खुशखबरी मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news