Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर कर बनाएंगे मालव्य राजयोग, इन 3 राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ
Advertisement
trendingNow11528013

Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर कर बनाएंगे मालव्य राजयोग, इन 3 राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ

Venus Transit 2023: शुक्र ग्रह 22 जनवरी 2023 को कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इसके बाद फरवरी में दोबारा से मीन राशि में प्रवेश करेंगे. उनके इस गोचर से कई राशियां प्रभावित होंगी. हालांकि, कुछ राशि के जातकों के लिए यह गोचर काफी लाभदायक रहने वाला है. 

शुक्र गोचर

Malavya Rajyog 2023: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को धन-विलासिता, लव-रोमांस का कारक माना गया है. यह ग्रह जिस राशि की कुंडली में शुभ स्थिति में होते हैं, उनको जिंदगी में काफी उपलब्धि हासिल कराते हैं. शुक्र ग्रह एक राशि में 23 दिन तक रहते हैं. इस समय शुक्र धनु राशि में हैं. इसके बाद कुंभ और फिर फरवरी में मीन राशि में गोचर करेंगे. 15 फरवरी 2023 को शुक्र अपनी उच्‍च राशि मीन में गोचर करके मालव्य राजयोग बनाएंगे. वैदिक ज्योतिष में इस राजयोग को अत्यंत लाभकारी माना गया है. इससे 3 राशि वालों को जमकर फायदा होगा.

मिथुन राशि 

मालव्य राजयोग मिथुन राशि के जातकों के लिए काफी लाभदायक रहने वाला है. इस दौरान नई नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे और करियर में बड़ा उछाल देखने को मिलेगा. कार्यस्थल में सब लोग आपके काम से खुश होंगे. प्रमोशन और वेतन वृद्धि का लाभ मिल सकता है. सिंगल लोग विवाह के बंधन में बंधंगे. दांपत्य जीवन सुखद बना रहेगा. कारोबारी लोग कोई बड़ी डील साइन कर सकते हैं.

कन्या राशि 

शुक्र के गोचर से बनने वाला मालव्य राजयोग कन्या राशि के जातकों के लिए सुखद समाचार लेकर आएगा. विदेश यात्रा पर जाने के योग बनेंगे. जो लोग पार्टनरशिप में कारोबार करते हैं, उनको अप्रत्याशित मुनाफा होगा. प्रेम संबंध वाले कपल्स और विवाहित लोगों के लिए यह योग बेहतरीन रहेगा. अविवाहित लोग विवाह के बंधन में बंधेंगे. फैमिली लाइफ शानदार रहेगी.

धनु राशि 

मालव्‍य राजयोग धनु राशि वालों के जीवन में सुनहरे दिन लाएगा. शुक्र की कृपा से सुख-समृद्धि बढ़ोतरी होगी. नया घर-गाड़ी खरीदने के योग बनेंगे. प्रॉपर्टी से लाभ होगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news