Shukra Gochar 2023: मालव्य राजयोग से चमकेगा इन 3 राशियों का भाग्य, शुक्र भर देंगे पैसों से झोली
Advertisement
trendingNow11535803

Shukra Gochar 2023: मालव्य राजयोग से चमकेगा इन 3 राशियों का भाग्य, शुक्र भर देंगे पैसों से झोली

Malavya RajYog: शुक्र ग्रह अगले माह यानी कि फरवरी में राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. उनके इस गोचर से मालव्य राजयोग का निर्माण होगा. यह योग 3 राशि के लोगों लिए विशेष फलदायी रहने वाला है. 

शुक्र गोचर

Shukra Gochar in February: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन और चाल का काफी महत्व है. जब भी कोई ग्रह अपनी चाल बदलता है या राशि परिवर्तन करता है तो इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. यह असर कुछ के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ साबित हो सकता है. वहीं, कभी ग्रहों के राशि परिवर्तन यानी कि गोचर से शुभ और अशुभ योगों का निर्माण भी होता है. शुक्र ग्रह की बात करें तो वह 15 फरवरी को मीन राशि में गोचर करेंगे. बता दें कि शुक्र ग्रह को भौतिक, सुख और लग्जरी का कारक माना जाता है. ऐसे में उनके इस गोचर से मालव्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. इससे 3 राशि के लोगों को जबरदस्त फायदा देखने को मिलेगा.

वृष राशि 

मालव्य राजयोग वृष राशि वालों की कुंडली के 11वें भाव में बनेगा. ऐसे में यह योग काफी शुभ साबित रहने वाला है. इस राशि के लोगों को इस दौरान राजाओं की तरह जिंदगी व्यतीत करने को मिलेगी. आय में बढ़ोतरी होगी. कहीं निवेश किया है तो लाभ होने के आसार हैं. करियर में तरक्की होगी.

कर्क राशि 

शुक्र ग्रह के गोचर से बनने वाला मालव्य राजयोग कर्क राशि के जातकों के लिए अच्छे दिन लेकर आएगा. यह योग कर्क राशि से नवम भाव में बनेगा. इस जगह को भाग्य और विदेश का स्थान माना गया है. इस दौरान किस्मत का साथ मिलने से हर काम बनने लगेंगे. करियर में उन्नति देखने को मिलेगी. विदेश में जाकर पढ़ाई करने का सपना पूरा हो सकता है.

मीन राशि 

मीन राशि के जातकों के लिए मालव्य राजयोग शुभ परिणाम लेकर आएगा. शुक्र ग्रह इस राशि के लग्न भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इससे आत्मविश्वास में वृद्धि देखने को मिलेगी. पार्टनरशिप में किया गया काम विशेष फलदायी देने वाला साबित होगा. कार्यस्थल पर क्षमता से ज्यादा काम करेंगे.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news