Rahu Gochar: राहु के गोचर से तुला वालों का अच्छा समय होगा शुरु, विवादों में उलझने से बचें वृश्चिक वाले
Advertisement
trendingNow11914887

Rahu Gochar: राहु के गोचर से तुला वालों का अच्छा समय होगा शुरु, विवादों में उलझने से बचें वृश्चिक वाले

Astro News: राहु का 30 अक्टूबर को मीन राशि में गोचर होने जा रहा है. राहु का मीन राशि में जाने का तुला, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों के करियर के क्षेत्र में कैसा और क्या प्रभाव पड़ेगा, आइए जानते हैं. 

Rahu Gochar: राहु के गोचर से तुला वालों का अच्छा समय होगा शुरु, विवादों में उलझने से बचें वृश्चिक वाले

Rahu Gochar 2023: ब्रह्मांड में ग्रहों के राशि परिवर्तन की श्रृंखला में अब राहु का 30 अक्टूबर को मीन राशि में गोचर होने जा रहा है. राहु का मीन राशि में जाने का तुला, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों के करियर के क्षेत्र में कैसा और क्या प्रभाव पड़ेगा, आइए इसे समझें. 

राहु का गोचर

तुला राशि वालों के लिए यहां से अच्छी शुरुआत होगी. इस बीच आपको अपने कार्यों में स्वयं को कुछ अधिक समर्पित करना होगा. कहने का अर्थ है कि मेहनत अघिक करनी होगी क्योंकि आपका परिश्रम ही आपको उन्नति के मार्ग पर ले जाएगा. नौकरी करने वाले लोगों को अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे तो खेलकूद से संबंधित करियर वालों को भी अच्छा फल प्राप्त होगा. इस समय आपको अनावश्यक रूप से न तो किसी से विवाद करना चाहिए और न ही मनमुटाव या मतभेद. इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि शत्रुओं की संख्या में किसी भी कीमत पर वृद्धि न होने पाए. 

वृश्चिक राशि के लोगों की बुद्धि का विकास होगा. आपको मानसिक रूप से बहुत ही संतुलित रहना होगा क्योंकि कोई विवाद आपको परेशान कर सकता है. राहु का बदलाव आपको भ्रमित कर सकता है. किसी एक मामले में निर्णय लेने के लिए आपके पास कई विकल्प आएंगे जिनमें से कोई एक चुनने में आप भ्रमित हो सकते हैं. इस दौरान आपके सलाहकार आपके लिए अहम भूमिका निभाएंगे. विदेश जाने की योजना बनाने वाले संभलकर चलें. 

धनु राशि में राहु के परिवर्तन के परिणाम स्वरूप व्यस्तता कुछ अधिक बढ़ेगी. ऑफिशियल कामों को बहुत दिनों तक पेंडिंग रखना ठीक नहीं रहता है, कबीरदास के दोहे को हमेशा याद रखें कि काल करे सो आज कर आज करै सो अब, पल में परलय होएगी, बहुरि करोगे कब .. अर्थात कोई भी काम पेंडिंग नहीं रखना है. कार्य पेंडेंसी होने पर बॉस की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है. इससे बचना चाहिए. अपने कार्य के माध्यम से आप अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करें, जिससे उच्चाधिकारी और बॉस आपसे खुश रहें. ऐसा करने से उन्नति के द्वार खोलने में राहु आपकी जल्दी ही मदद करेंगे.

Trending news