3 दिन में पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्‍मत, मिलेगी एक के बाद एक सफलता, अपार धन
Advertisement
trendingNow11754777

3 दिन में पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्‍मत, मिलेगी एक के बाद एक सफलता, अपार धन

Mangal Ka Singh me Pravesh 2023: साहस, पराक्रम, शौर्य, भूमि, विवाह के कारक मंगल का राशि परिवर्तन 1 जुलाई 2023 को होने जा रहा है. मंगल का सिंह में प्रवेश सभी राशि वालों पर बड़ा असर डालेगा. 

3 दिन में पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्‍मत, मिलेगी एक के बाद एक सफलता, अपार धन

Mangal Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष में मंगल ग्रह को ग्रहों का सेनापति कहा गया है. मंगल शौर्य, पराक्रम, विवाह, भूमि का कारक माना गया है. 1 जुलाई 2023 को मंगल राशि परिवर्तन करके सिंह राशि में प्रवेश करने वाले हैं. इसके बाद मंगल ग्रह 21 अगस्‍त 2023 तक सिंह राशि में ही रहेंगे. मंगल का सिंह में प्रवेश सभी 12 राशि वालों पर असर डालेगा. वहीं कुछ राशि वालों के लिए तो मंगल का गोचर बहुत शुभ रहेगा. इन जातकों को एक के बाद एक सफलता मिलेगी. साथ ही धन लाभ भी होगा. 

मंगल गोचर चमकाएगा इन राशि वालों का भाग्‍य 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए मंगल का गोचर बहुत लाभ देगा. आपका साहस-पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा और आपको एक के बाद एक कामों में सफलता दिलाएगा. किसी महत्‍वपूर्ण परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिल सकती है. व्‍यापार में लाभ हो सकता है. नौकरी में तरक्‍की मिल सकती है. विदेश जाने की योजना पूरी हो सकती है. जो लोग प्रॉपर्टी और आयात-निर्यात के काम में सक्रिय हैं, उन्‍हें विशेष लाभ हो सकता है. 

मिथुन राशि: मंगल साहस-पराक्रम बढ़ाएंगे. रियल स्टेट और प्रॉपर्टी के काम में लाभ होगा. आपके शत्रु खुद ब खुद समर्पण कर देंगे. आपको अपने भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. पिता के सहयोग से कोई अधूरा काम पूरा हो सकता है. सरकारी नौकरी कर रहे जातकों को अपने अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आपकी तारीफ होगी. 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों को मंगल का राशि परिवर्तन पैतृक व्यवसाय में लाभ कराएगा. कारोबार दूर-दूर तक फैलेगा. पिता का सहयोग कोई महत्‍वपूर्ण काम पूरा करवा सकता है. 

सिंह राशि : मंगल गोचर करके सिंह राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं. जिससे इन जातकों के व्यक्तित्व में एक अलग निखार नजर आएगा. आप ऊर्जा से लबरेज रहेंगे. अपने लक्ष्यों को पूरा करने का उचित समय है. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. धन के लेन-देन से बचें तो बेहतर है. 

मीन राशि: मीन राशि के जातकों को मंगल मनचाहा प्रमोशन दे सकते हैं. आपके शत्रु नष्‍ट होंगे. आपको विदेश जाने का मौका मिल सकता है. यात्राओं से लाभ होगा. धन लाभ होगा. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप एक लीडर के तौर पर काम करेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news