Mangal-Budh Gochar 2023: मंगल- बुध 10 मई को कर रहे हैं गोचर, इन 4 राशियों के खुल जाएंगे भाग्य; क्या आपकी राशि भी है शामिल?
Advertisement

Mangal-Budh Gochar 2023: मंगल- बुध 10 मई को कर रहे हैं गोचर, इन 4 राशियों के खुल जाएंगे भाग्य; क्या आपकी राशि भी है शामिल?

Mars transit 2023: इस महीने 10 मई को बड़ी घटना होने जा रही है. शक्तिशाली ग्रह मंगल और बुध इस दिन गोचर करने जा रहे हैं. इस गोचर की वजह से 4 राशियों के जीवन में एक महीने तक धन-दौलत की जमकर बरसात होगी. 

 

Mangal-Budh Gochar 2023: मंगल- बुध 10 मई को कर रहे हैं गोचर, इन 4 राशियों के खुल जाएंगे भाग्य; क्या आपकी राशि भी है शामिल?

Mangal Gochar 2023 and Budh Uday 2023: इस महीने की 10 तारीख सभी 12 राशियों के लिए बहुत शुभ होने जा रही है. इसी दिन कल्याण के देवता कहे जाने वाले मंगल ग्रह बुध के स्वामित्व वाली मिथुन राशि से निकलकर चंद्रमा के स्वामित्व वाली कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. वे वहां पर 1 जुलाई 2023 तक रहेंगे. इसके बाद वे सूर्य के स्वामित्व वाली सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. वहीं ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुध देव 10 मई को मेष राशि में उदय होंगे. इन दोनों बड़े ग्रहों के इस गोचर से 4 राशियों की जिंदगी पूरी तरह बदलने वाली है. एक महीने तक उन राशियों पर धन-दौलत की जमकर बरसात होगी. आइए जान लें कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

वृषभ राशि

मंगल ग्रह के गोचर (Mangal Gochar 2023) की वजह से आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. आपके कुछ विरोधी आपके ऊपर हावी होने की कोशिश करेंगे लेकिन वे सफल नहीं होंगे. आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों का मान-सम्मान बढ़ेगा. घर में शुभ या मांगलिक कार्य हो सकता है. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचने की कोशिश करें. किसी भी चीज की अति नहीं करें वरना नुकसान हो सकता है. 

सिंह राशि

इस राशि (Mangal Gochar 2023) के जो लोग पढ़ाई के लिए विदेश जाने का सपना देख रहे हैं, उनके लिए मंगल का गोचर बेहद शुभ रहेगा और उनका विदेश में पढ़ाई का सपना पूरा हो सकता है. कोर्ट-कचहरी में चल रहे मुकदमे आपके फेवर में हल हो सकते हैं. काम के सिलसिले में आपको ज्यादा यात्राएं करनी पड़ सकती हैं. अपनी सेहत का ध्यान रखें और नियमित रूप से योग शुरू करें. 

कन्या राशि

मंगल और बुध के गोचर (Mangal-Budh Gochar 2023) की वजह से इस राशि के जातकों की सभी आर्थिक योजनाएं सफल होंगी और उन्हें भरपूर लाभ होगा. नौकरी-कारोबार में उन्हें भरपूर तरक्की हासिल होगी. दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का मौका मिल सकता है. आप विरोधियों पर भारी पड़ेंगे. आपकी सभी इच्छाओं की पूर्ति होगी और आमदनी के स्रोत बढ़ेंगे. 

कुंभ राशि

बुध ग्रह के उदय (Budh Uday 2023) होने की वजह से कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन सराहनीय होगा. सहकर्मी आपकी मेहनत की सराहना करेंगे. बढ़िया इंक्रीमेंट और प्रमोशन मिलने का योग है. बिजनेस के लिए कुछ बड़ी यात्राएं करने की आवश्यकता महसूस होगी. खर्चों में थोड़ी बढ़ोतरी होगी लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक होने की वजह से कोई बड़ी समस्या नहीं आएगी. 

Trending news