Feng Shui Tips: घर में होने लगेगी पैसों की बारिश, बस अपनाएं ये फेंगशुई टिप्स
Advertisement

Feng Shui Tips: घर में होने लगेगी पैसों की बारिश, बस अपनाएं ये फेंगशुई टिप्स

Feng Shui Tips For Money: घर में आएगा खूब पैसा और खुशहाली बस आपको इन फेंगशुई टिप्स को ध्यान में रखना है.

फाइल फोटो

Feng Shui Tips: हम सभी की आरामदायक जीवन जीने के लिए पैसे की जरूरत होती है. हर कोई चाहता है कि वो अच्छी कमाई करे, ताकि वो अपनी सारी जरूरतों को पूरा कर सकें. धनी व्यक्ति अपने साथ साथ दूसरों की भी मदद करने में सक्षम होता है. पर कई बार ऐसा होता है कि बहुत कोशिशों के बाद भी हाथ में पैसा टिकता नहीं है. अगर आप के साथ भी ऐसा होता है तो आज हम आपको बताने वाले है कुछ ऐसी फेंगशुई टिप्स जिसे अपनाने से घर में धन बढ़ता है और रुका हुआ पैसा वापस आ जाता है.

बनाएं एक वेल्थ कॉर्नर

Feng shui Bagua एक ऐसा कोना है, जिसे वेल्थ आने के लिए बनाया जाता है. जब आप अपने कमरे के दरवाजे पर खड़े रहते है तो आपके से दूर लेफ्ट में जो कॉर्नर है वो वेल्थ कॉर्नर है. उसे कॉर्नर को एक्टीवेट करने के लिए आप कमरे में परपल फर्नीचर रखें और एक पैधा लगा दें. ऐसा करने से आपके घर में धन की वर्षा होने लगेगी और आपके जीवन में खुशहाली आएगी.

रखें फ्लोइंग वॉटर सोर्स

फेंगशुई में बहता पानी बहुत सारे पैसै और धन को दर्शाता है. इसा बात काआप हमेशा ध्यान रखें कि घर में कभी भी पानी की लीकेज न रहे. अगर किसी टैप से बराबर पानी रिसता रहता है तो उसे तुरंत ठीक करवाएं. इस बात का भी खास ख्याल रखें कि घर या फिर गार्डन में छोटा सा फाउन्टेन जरूर रखें.

रखें साफ सुथरा गैस स्टोव

फेंगशुई में गैस स्टोव को वेल्थ का एक सिम्बल माना जाता है. ताकि आपके घर में हमेशा धन आए और आपकी जेब हमेशा पैसे से भरी रहें इसके लिए गैस स्टोव को साफ रखना बहुत जरूरी है. ऐसा करने से आपके घर में फायर एनर्जी एक्टीवेट हो जाएगी और आपका घर पैसा, सुख और समृद्धि से भर जाएगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news