Guru Uday 2023: पूरे 365 दिन जमकर ऐश काटेंगे ये राशि वाले, होगी बेइंतहा कमाई; दोनों हाथों से बटोरेंगे पैसा!
Advertisement

Guru Uday 2023: पूरे 365 दिन जमकर ऐश काटेंगे ये राशि वाले, होगी बेइंतहा कमाई; दोनों हाथों से बटोरेंगे पैसा!

Jupiter Rise 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का उदय और अस्त होना सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालता है. 27 अप्रैल को मेष राशि में गुरु का उदय इन राशि वालों के लिए बेहद लाभदायी रहने वाला है. जानें इन राशियों के बारे में.

 

फाइल फोटो

Guru Uday Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र में सभी ग्रहों में गुरु ग्रह को सबसे शुभ ग्रह माना गया है. गुरु का गोचर या उदय होना कई राशियों को शुभ फल प्रदान करता है. 27 अप्रैल को गुरु मेष राशि में उदय हो चुके हैं. बता दें कि गुरु को अध्यात्म, समृद्धि, संस्कृति, धन और सुख-शांति का कारक माना गया है. ऐसे में जब भी गुरु अपनी चाल में बदलाव करते हैं, तो इस सेक्टरों के साथ सभी राशियों पर प्रभाव देखने को मिलता है.

बता दें कि गुरु ग्रह मेष राशि में उदित हुए हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर दिखेगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जो अगले एक साल तक जमकर पैसा बटोरने वाली हैं. आइए जानें इन राशि वालों के बारे में.

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु का मेष में उदित होना धनु राशि वालों के जीवन पर शुभ प्रभाव डालेगा. बता दें कि गुरु ग्रह आपकी राशि के पंचम भाव में उदय हुए हैं. ऐसे में इस समय संतान को तरक्की मिल सकती है. वहीं, अगर आपका कोई काम लंबे समय से अटका हुआ है, तो इस अवधि में पूरा हो सकता है. इस दौरान गुरु ग्रह की कृपा से सुख-समृद्धि की प्राप्ति होगी. आक्समिक धनलाभ हो सकता है. इतना ही नहीं, इस समय घर में कोई धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है.

मेष राशि

ज्योतिष अनुसार अगला एक साल इस राशि वालों के लिए आर्थिक और सेहत के लिहाय से शुभ रहने वाला है. बता दें कि गुरु आपकी राशि के लग्न भाव में उदित हुए हैं. ऐसे में आपकी सेहच अच्छी रहेगी. वहीं, प्रतिरोधक क्षमता भी अच्छी रहेगी. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति के मौके मिलेंगे. अविवाहित लोगों को विवाह के अवसर मिल सकते हैं. इस समय आर्थिक लाभ भी होगा. छात्रों के लिए भी ये अवधि शानदार रहने वाली है. पार्टनरशिप में काम करने वालों के लिए ये समय अच्छा रहेगा.

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए आने वाला एक साल अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. बता दें कि गुरु आपकी राशि के दशम भाव में उदित होने जा रहे हैं. इतना ही नहीं, ये अगले एक साल तक यही विराजमान रहने वाले हैं. इस समय काम-कारोबार में सुनहरी सफलता की प्राप्ति होगी. इस अवधि में व्यापार का विस्तार कर सकते हैं. बेरोजगारों  को नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

Chawal Ke Totke: 7 चावल के दाने के उपाय कर देगा आपको मालामाल, मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद

Phool Ke Upay: घर में रखें ये चमत्कारी सफेद फूल, दूर हो जाएगी गृह क्लेश समेत कई परेशानियां
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

 

Trending news